• search
कोलकाता न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

वेस्ट बंगाल: दक्षिण दिनाजपुर के एक घर में मिली 5 लाशें, हत्या के बाद आत्महत्या का शक

|
Google Oneindia News

कोलकाता। बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर जिले में रविवार को एक घर में पांच लोगों की लाशें मिलने से हड़कंप मच गया। इनमें एक पुरुष, दो बच्चे और दो महिलाएं शामिल हैं। पांचों एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शुरुआती जांच में हत्या के बाद आत्महत्या का शक जताया जा रहा है। हालांकि, पुलिस अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

 Bodies of five people of family found at home in Dakshin Dinajpur West Bengal

फांसी से लटकता हुआ मिला एक शव

जानकारी के मुताबिक, घटना दक्षिण दिनाजपुर जिले के जमालपुर गांव की है। रविवार को गांव के एक घर में परिवार के पांच सदस्यों की लाशें पड़ी मिलीं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल है। पुलिस ने हत्या के बाद आत्महत्या की आशंका जताई है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक, एक शव लटका हुआ पाया गया और अन्य लोगों के सिर में चोटें हैं।

दिल्ली और यूपी के एटा में आया था ऐसा मामला

बता दें, ऐसा मामला देश की राजधानी दिल्ली और उत्तर प्रदेश के एटा में भी सामने आ चुका है। एटा की श्रंगार कॉलोनी में 25 अप्रैल को एक परिवार के सभी पांच सदस्य मृत मिले थे। पुलिस ने इस मामले के खुलासे का दावा करते हुए कहा था कि परिवार की बहू ने चार लोगों की हत्या की, फिर खुद भी आत्महत्या कर ली। हालांकि, हत्याएं क्यों की गईं इसका पता नहीं चल पाया है।

जानिए पश्चिम बंगाल में अमित शाह के एक महापुरुष की मूर्ति पर माल्‍यार्पण करने से क्‍यों छिड़ा विवाद, TMC ने लगाया ये आरोप जानिए पश्चिम बंगाल में अमित शाह के एक महापुरुष की मूर्ति पर माल्‍यार्पण करने से क्‍यों छिड़ा विवाद, TMC ने लगाया ये आरोप

English summary
Bodies of five people of family found at home in Dakshin Dinajpur West Bengal
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X