• search
कोलकाता न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भवानीपुर में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन जमकर बवाल, कई भाजपा कार्यकर्ता घायल

|
Google Oneindia News

कोलकाता, 27 सितंबर। भवानीपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सोमवार को भाजपा और टीमसी कार्यकर्ताओं के बीच जमकर झड़प हुई, जिसमें कई भाजपा कार्यकर्ता कथित तौर पर घायल हो गए। वहीं, भवानीपुर में प्रचार के लिए पहुंचे भाजपा उपाध्यक्ष दिलीप घोष का टीएमसी कार्यकर्ताओं ने घेराव किया और उनके साथ धक्का-मुक्की भी की गई।

    Bhawanipur By-Election: प्रचार के आखिरी दिन Dilip Ghosh को TMC समर्थकों ने घेरा | वनइंडिया हिंदी
    Bhabanipur Bypoll

    वहीं, दूसरी ओर टीएमसी ने दिलीप घोष पर स्थानीय लोगों को धमकी देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा की दिलीप घोष के सुरक्षाकर्मियों ने स्थानीय लोगों पर बंदूक तानी। भाजपा कार्यकर्ताओं पर हुए इस हमले को लेकर भाजपा विधायक अग्निमित्र पॉल ने कहा, 'सीएम ममता बनर्जी सहित टीएमसी सरकार असहिष्णु है, हमें प्रचार करने की अनुमति नहीं दे रही है। टीएमसी के गुंडों ने हमारे कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया, उन्हें पीटा। आप 30 सितंबर को वोट देने से पहले खुद फैसला करें किसे वोट देना है..' बता दें कि पश्चिम बंगाल उपचुनावों में भवानीपुर सीट हॉट सीट बनी हुई है, क्योंकि इस सीट पर ममता बनर्जी चुनाव लड़ रही हैं। भवानीपुर सीट के लिए 30 सितंबर को वोट डाले जाएंगे।

    यह भी पढ़ें: सीएम केजरीवाल ने लॉन्च किया 'देखो मेरी दिल्ली' ऐप, पर्यटकों को मिलेगी दिल्ली के पर्यटन स्थलों की पूरी जानकारी

    टीएमसी-बीजेपी दोनों ने लगाया एक दूसरे पर हमले का आरोप
    झड़प की एक वीडियो शेयर करते हुए बीजेपी ने टीएमसी पर दिलीप घोष और उनके समर्थकों पर हमला करने के लिए गुंडे भेजने का आरोप लगाया। वीडियो में भीड़ को दिलीप घोष को घेरते, धक्का देते और उन पर चिल्लाते हुए देखा जा सकता है। वहीं ऐसा ही एक अन्य वीडियो टीएमसी ने भी शेयर किया है, जिसमें दिलीप घोष के सुरक्षाकर्मी भीड़ पर बंदूक तानते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि चुनाव आयोग ने कहा है कि वह राज्य सरकार के विशेष अनुरोध पर केवल 30 सितंबर को भवानीपुर सीट पर उपचुनाव कराएगा। इस सीट पर प्रियंका टिबरेवाल को भाजपा ने अपना उम्मीदवार बनाया है।

    English summary
    Bhabanipur Bypoll: TMC-BJP workers clashed on the last day of campaigning
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X