• search
कौशांबी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कौशांबी में डबल मर्डर: पैसों के लेनदेन में आशा कार्यकत्री और अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या

|

कौशांबी। यूपी के कौशांबी में डबल मर्डर का मामला सामने आया है। पैसे के लेनदेन में दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर चले, जिसमें एक आशा कार्यकत्री व अधेड़ की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। एक पक्ष के लोग घर में ताला लगाकर मौके से फरार हो गए हैं। पुलिस ने एक पक्ष से 5 व दूसरे पक्ष से 4 लोगों के खिलाफ हत्या सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। एक पक्ष से दो लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ शुरू कर दी है। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी अभिनंदन, एएसपी समर बहादुर सिंह, सीओ एसएन पाठक भारी फोर्स के साथ गांव पहुंचे।

woman and old man beaten to death in kaushambi

पैसे के लेनदेन के विवाद में मारपीट

करारी थाना क्षेत्र महेंद्र गांव के राम लखन व शिव मोहन से पैसे के लेनदेन का विवाद था। आए दिन दोनों पक्ष एक दूसरे से मारपीट व गली गलौज करते रहते थे। मामला करारी थाना भी पहुंचा, पुलिस ने भी दोनों पक्ष को सुलह समझौते के आधार पर समझाने का प्रयास किया था। लेकिन दोनों पक्ष समझने का तैयार नहीं थे। सोमवार की शाम को विवाद बढ़ गया। दोनों पक्ष एक दूसरे पर लाठी डंडे लेकर टूट पड़े। मारपीट में राम लखन की पत्नी संतोषी देवी की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों पक्ष से आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

चौबे लान ने रास्ते में तोड़ा दम

सूचना मिलते ही मौके पर करारी पुलिस पहुंची। घायलों को इलाज के जिला अस्पताल ले गए। दूसरे पक्ष से शिव मोहन के भाई चौबे लाल को गंभीर चोटें लगी थी। हालत में सुधार न होने पर रात में चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद प्रयागराज के एसआरएन रेफर कर दिया, लेकिन चौबे लाल ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी अभिनदंन, एएसपी समर बहादुर सिंह, मंझनपुर सीओ एसएन पाठक फोर्स के साथ गांव पहुंचे। घटना के बारे में ग्रमीणों से पूछताछ की।

दो लोग गिरफ्तार

पुलिस ने एक पक्ष के राम लखन की तहरीर पर हत्या, एससी/एसटी एक्ट सहित अन्य गंभीर धाराओं में 5 लोगों व दूसरे पक्ष के शिव मोहन की तहरीर पर हत्या सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य घायल आरोपियों का पुलिस हिरासत में इलाज चल रहा है। अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि जमीन के पैसे के लेनदेन में मारपीट हुई थी, जिसमें एक महिला की मौके पर मौत हो गई थी। दूसरे की इलाज के दौरान मौत हुई है।

यूपी में हो रही घटनाएं जंगलराज को साबित करती हैं, सरकार इस ओर ध्यान दे तो बेहतर होगा: मायावती

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman and old man beaten to death in kaushambi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X