• search
कौशांबी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कौशांबी: दबिश देने गई पुलिस टीम पर हमला, ग्रामीणों ने दरोगा और सिपाहियों को घेरकर पीटा, छीनी सर्विस रिवॉल्वर

|

कौशांबी। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में पुलिस टीम पर हमला हुआ है। यह हमला तब हुआ जब पुलिस टीम चोरी के एक मामले में दबिश देने कछुआ गांव गई थीं। इस दौरान कछुआ गांव के ग्रामीणों ने पुलिस टीम को घेर लिया और पिटाई की। इतना ही नहीं, ग्रामीणों ने कड़ा धाम कोतवाली के दरोगा की सर्विस रिवाल्वर भी छीन ली। बता दें कि ग्रामीणों की पिटाई से दरोगा और दो सिपाही घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर एएसपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया।

    कौशांबी: दबिश देने गई पुलिस टीम पर हमला, ग्रामीणों ने दरोगा और सिपाहियों को घेरकर पीटा

    Villagers beat up kaushambi police team, sub inspector and constable injured

    जानकारी के मुताबिक, कड़ा धाम कोतवाली क्षेत्र के कई घरों में चोरी की घटनाएं हुई हैं। इन्हीं घटनाओं के खुलासे के लिए कड़ा धाम कोतवाली के उपनिरीक्षक कृष्णराज सिंह, सिपाही दिलीप सिंह यादव व एक अन्य सिपाही मुखबिर की सूचना पर सैनी कोतवाली के नरसिंहपुर कछुआ गांव में चोर को पकड़ने के लिए छापेमारी करने पहुंचे थे। छापेमारी के दौरान कड़ा धाम कोतवाली पुलिस ने सिंटू नाम के एक युवक को हिरासत में ले लिया। इसी दौरान हिरासत में लिए गए युवक की मां फूल कली कई महिलाओं और लड़कों के साथ मिलकर पुलिस टीम पर ईंट-पत्थर व लाठी-डंडे से हमला बोल दिया।

    पिटाई करने के बाद ग्रामीणों ने दरोगा की सर्विस रिवाल्वर भी छीन ली। पिटाई से दरोगा के साथ ही दोनों सिपाही भी घायल हो गए। दोनों पुलिसकर्मी किसी तरह मौके से भागकर अपनी जान बचाई। वहीं, सूचना मिलने के बाद अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह, सीओ सिराथू रामवीर सिंह जिले भर की पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए, लेकिन तब तक हमला आरोपी फरार हो चुके थे। एएसपी ने घायल पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल भेजवाया। इसके बाद पूरे गांव को छावनी में बदल दिया गया। इस दौरान तीन महिला समेत एक युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

    पुलिस हमलारोपियों के साथ ही रिवाल्वर की रात भी तलाश करती रही। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने दावा किया है कि दरोगा से छीनी गई रिवाल्वर को बरामद कर लिया गया है। उनका कहना है कि पुलिस टीम पर हमला करने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। हिरासत में लिए गए हमलावरों के खिलाफ रासुका के तहत भी कार्रवाई की जाएगी।

    ये भी पढ़ें:- फेसबुक पर गर्लफ्रेंड बनाना पुलिस कांस्टेबल को पड़ा महंगा, पहली डेट पर उसे देख उड़ गए होश

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Villagers beat up kaushambi police team, sub inspector and constable injured
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X