• search
कौशांबी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कौशांबी: सड़क किनारे खड़ी स्कॉर्पियो के ऊपर पलटा बालू लदा ट्रक, 8 की मौत

|

कौशांबी। खबर उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से है, यहां बुधवार सुबह सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लड़कियां घायल हो गए। चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और दोनों घायल युवतियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Truck overturns over Scorpio, many people died

हादसा कौशांबी जिले के कड़ाधाम कोतवाली इलाके के देवीगंज चौराहे पर हुआ है। जानकारी के मुताबिक, बालू से लदा ट्रक सड़क किनारे खड़ी स्कॉर्पियों के ऊपर अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में स्कॉर्पियों सवार आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लड़कियों ने स्कॉर्पियो से कूद कर अपनी जान बचाई। स्कॉर्पियो में कुल दस लोग सवार थे। मृतकों में तीन परिवार की छह महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं।

    Kaushambi Accident: UP में दर्दनाक हादसा, स्कॉर्पियो के ऊपर ट्रक पलटने से 8 की मौत | वनइंडिया हिंदी

    मौके पर पहुंची पुलिस-प्रशासन की टीम बचाव कार्य में जुटी है। डीएम-एसपी समेत जिले के आलाधिकारी व कई थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। बता दें कि स्कॉर्पियों सवार सभी मृतक स्थानीय बताए जा रहे हैं जो कोखराज थाना के शहजादपुर में एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे। पुलिस की मानें तो यह हादसा ट्रक का टायर फटने की वजह से हुआ है। ट्रक में गिट्टी लदी थी जिसके वजह से कार सवार बाहर नहीं निकल सके। डीएम ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। पीड़ित परिवार की हर संभव मदद की जाएगी।

    ये भी पढ़ें:- एक दिन पहले दूल्हा हुआ गायब तो छोटे भाई से दुल्हन की कराई शादी, फिर आई दुखदायी खबरये भी पढ़ें:- एक दिन पहले दूल्हा हुआ गायब तो छोटे भाई से दुल्हन की कराई शादी, फिर आई दुखदायी खबर

    English summary
    Truck overturns over Scorpio, many people died
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X