• search
कौशांबी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अजगर से हैवान‍ियत: ग्रामीणों ने जाल में फंसाकर लाठी से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, लोग बनाते रहे VIDEO

|
Google Oneindia News

कौशांबी, जून 01: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में ग्रामीणों की क्रूरता का वीडियो सामने आया है। दरअसल, कुछ ग्रामीणों ने एक अजगर को पहले जाल में फंसा ल‍िया। फिर लाठी-डंडों से उसपर हमला कर दिया। जाल में फंसे अजगर पर ग्रामीण तब तक लाठी बरसाते रहे, जब‍ तक उसकी जान नहीं न‍िकल गई। इस दौरान वहां मौजूद बाकी लोग तमाशा देखते हुए मोबाइल से वीडियो बनाने में मशगूल रहे। अजगर पर इंसानों की हैवान‍ियत का वीडियो सोशल मीडि‍या पर भी वायरल हो गया है।

    अजगर से हैवान‍ियत: ग्रामीणों ने जाल में फंसाकर लाठी से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
    अजगर को जाल में फंसाया, फिर...

    अजगर को जाल में फंसाया, फिर...

    मामला कौशांबी के कोखराज थानाक्षेत्र के मजरा गोदाम गांव का है। बरसात के मौसम में 10 फीट लंबा एक अजगर ब‍िल से बाहर झाड़ि‍यों की तरफ आ गया था। गांववालों की नजर जैसे ही अजगर पर पड़ी वैसे ही लाठी-डंडे लेकर पहुंच गए। ग्रामीणों ने अजगर को पकड़ने के लिए एक जाल भी ब‍िछाया। अजगर के इस जाल में फंसने के बाद कुछ ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से उसपर हमला बोल द‍िया।

    कुछ लोगों ने बचाने की कोशि‍श की लेकिन ग्रामीण नहीं माने

    कुछ लोगों ने बचाने की कोशि‍श की लेकिन ग्रामीण नहीं माने

    अजगर फंदे न‍िकलने के लिए झटपटा रहा था, लेकिन जाल के मजबूत होने की वजह से व‍िशालकाय अजगर भी उससे बाहर नहीं न‍िकल सका। दूसरी ओर ग्रामीण उसपर लाठी बरसाते रहे। हालां‍कि, इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने अजगर पर जाल से बाहर भी न‍िकालने की कोशि‍श की, लेकिन हैवान बने कुछ ग्रामीणों ने अजगर को मार डालना ही ठीक समझा।

    ग्रामीणों ने अजगर को उतारा मौत के घाट

    ग्रामीणों ने अजगर को उतारा मौत के घाट

    देखते ही देखते लोगों ने 10 फीट के व‍िशाल अजगर को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार द‍िया। इस घटना का मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया। अजगर को जाल में फंसाकर मार डालने की इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। लोगों ने अजगर के शरीर पर इतनी बार लाठियां मारी की उसकी जान ही न‍िकल गई। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे अजगर के इस वीडियो पर यूजर्स ग्रामीणों की आलोचना कर रहे हैं।

    यूपी के तीन और जिलों में कोरोना कर्फ्यू में ढील, एक्‍ट‍िव केसों की संख्‍या 600 से हुई कमयूपी के तीन और जिलों में कोरोना कर्फ्यू में ढील, एक्‍ट‍िव केसों की संख्‍या 600 से हुई कम

    English summary
    python lost life after villagers beaten with baton in kaushambi uttar pradesh
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X