• search
कौशांबी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कौशांबीः नशीली दवी चुराने के आरोप में दो ऑटो चालकों को पीटा, एक की हो गई मौत

|

कौशांबी। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के समुदा बाजार स्थित एक मेडिकल स्टोर से नशीली दवा चुराने के आरोप में दुकानदार ने अपने साथियों के साथ मिलकर ऑटो चालक समेत दो युवकों को कमरे में बंदकर बेरहमी से पीट दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और भीड़ से दोनों युवकों को बचा लिया। इसके बाद समझा-बुझाकर दोनों युवकों को घर भेज दिया।

people beaten to auto drivers during this incident one man died

आरोप है कि पुलिस ने दोनों का इलाज भी नहीं करवाया। शरीर पर गंभीर चोट लगने से ऑटो चालक मोहम्मद वैश की मौत हो गई। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने मेडिकल स्टोर संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने बताया कि मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

घटना की छानबीन चल रही है। मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के कांशीराम कालोनी निवासी मोहम्मद वैश (28) व सोनू (23) ऑटो चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। दोनों ही नशीली दवा के आदी थे। शुक्रवार को वह समदा स्थित एक मेडिकल स्टोर से नशीली दवा खरीदने गए थे। आरोप है कि दोनों ने मेडिकल स्टोर से नशीली दवा चुरा ली थी। दवा चुराने की जानकारी मेडिकल स्टोर संचालक को हो गई। उसने शोर मचाकर दवा चुराने की जानकारी आसपास के अन्य दुकानदारों को दी।

people beaten to auto drivers during this incident one man died

मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। आरोप है कि मेडिकल स्टोर संचालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर दोनों युवकों कमरे में ले जाकर बंद कर दिया। इसके बाद उनकी बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी तब तक किसी ने मामले की जानकारी मंझनपुर कोतवाली पुलिस को दे दी। थोड़ी ही देर में मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को भीड़ से बचाया। और कमरे से बाहर निकाला। चोरी का मामला होने के कारण समझा-बुझाकर शांत करा दिया गया।

पिटाई से दोनों युवकों को शरीर पर अंदरूनी गंभीर चोटें लग गई। लेकिन पुलिस ने उनका इलाज कराने के बजाय दोनों को घर भेज दिया। परिजनों की मानें तो वह दर्द से वैश रात भर कराहता रहा और भोर में उसकी इलाज के अभाव में मौत हो गई। उसकी मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। मासूम बच्चे और बीवी का रो-रोकर हाल बेहाल हो गया। उसकी पत्नी रेशमा की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी मेडिकल स्टोर के संचालक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

भीख मांगने वाली महिला के पास थे 4 फ्लैट और सोने के गहने, लालची बहू ने फोन के चार्जर से की हत्या

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
people beaten to auto drivers during this incident one man died
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X