• search
कौशांबी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कौशांबी: दो दिन से लापता महिला का शव झाड़ियों में मिला, हत्यारों ने मुंह में कपड़ा भरकर सिर भी मुंडवाया

|

कौशांबी। यूपी के कौशांबी में चरवा थाना क्षेत्र के चपहुआं गांव में 2 दिन से लापता एक महिला की गांव के बाहर झाड़ियों में लाश मिली। महिला की गला रेत कर हत्या की गई थी। हत्यारों ने महिला की हत्या करने से पहले मुंह में कपड़ा भरकर सिर भी मुंडवा दिया था। परिजन 2 दिन से उसकी खोजबीन कर रहे थे। वह लाश मिलने की जानकारी होते ही परिजन रोते-बिलखते मौके पर पहुंच गए। सूचना चरवा पुलिस को दी गई तो पुलिस भी पहुंची। कुछ देर बाद एसपी व एएसपी, फील्ड यूनिट एवं एसओजी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे, और परिजनों से घटना के बारे में पूछताछ की। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतका की बेटी सबीना ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है।

    कौशांबी: दो दिन से लापता महिला का शव झाड़ियों में मिला

    missing woman found dead in kaushambi

    चरवा थाना क्षेत्र के चपंहुआ गांव की गुड़िया उर्फ सुग्गन बीबी (40) पत्नी बब्बू उर्फ हसमत अली 7 अगस्त की शाम से लापता थी। वह गांव के ही एक व्यक्ति के घर गई थी। इसके बाद शौच के लिए वहीं से निकली थी। परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे। रिश्तेदारियों में भी पूछताछ की लेकिन उसका पता नहीं चला। रात में किसी ने गांव के बाहर झाड़ियों में सिर मुंडी लाश देखी। जानकारी होते ही महिला की बेटी रुबीना परिजनों के साथ घटनास्थल पर पहुंची। उन्होंने शव की शिनाख्त कर ली। महिला का शव देख परिजन चीखने चिल्लाने लगे। महिला की गला रेतकर हत्या की गई थी। इतना ही नहीं हत्यारों ने महिला का सिर भी मुंडवा दिया था।

    जानकारी होते ही एसपी अभिनंदन व एएसपी समर बहादुर सिंह भी घटना स्थल पर पहुंचे। मौका मुआयना करने के बाद ग्रामीणों से पूछताछ की। पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि एक महिला दो दिन से लापता थी। उसका शव गांव के बाहर झाड़ियों में मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की छानबीन की जा रही है।

    सुदीक्षा भाटी की मौत पर बोलीं मायावती- बेटियां आखिर कैसे आगे बढ़ेंगी? यूपी सरकार से तुरंत सख्त कार्रवाई की मांग

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    missing woman found dead in kaushambi
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X