• search
कौशांबी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Kaushambi: अपहरण के बाद दो साल के मासूम की गला दबाकर हत्या, स्टील के टब में छिपा था शव

|

Kaushambi News, कौशांबी। खबर उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से है, यहां दो साल के मासूम बच्चे का अपहरण करने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद आरोपी ने बच्चे के शव को घर में रखी स्टील की टंकी में छिपा दिया। वहीं, सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस दौरान एक महिला को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ कर रही है।

Kaushambi strangled two-year-old innocent child

ये मामला कोखराज कोतवाली क्षेत्र के हसनपुरा गांव का है। गांव निवासी लहुरा मेहनत मजदूरी कर परिवार का गुजारा करता है। शुक्रवार की दोपहर उसका दो वर्षीय बेटा शिवा खेलते-खेलते अचानक गायब हो गया। काफी देर तक जब मासूम शिवा घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। आसपास खोजबीन के बावजूद उसका कोई अता-पता नहीं चला। इसी बीच शाम को किसी ने बताया कि पट्टीदार रामसूरत के घर में तीन बजे के आसपास शिवा खेलते हुए दिखा था। इसके बाद शिवा के परिजन खोजते-खोजते रामसूरत के घर पहुंच गए।

रामसूरत के घर के अंदर रखी पानी भरने वाली स्टील की टंकी में मासूम का शव देख परिजन विलाप करने लगे। वहीं, सूचना पर कोखराज कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस दौरान घटना से आक्रोशित मासूम के परिजनों ने जमकर हंगामा किया। सूचना मिलते ही एसपी अभिनंदन, सीओ सिराथू रामवीर सिंह सैनी और कड़ा कोतवाली पुलिस के साथ गांव पहुंच गए। काफी समझाने के बाद परिजन मानें और बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक के पिता ने एसपी को बताया कि पट्टीदार रामसूरत से उसकी वर्षों पुरानी रंजिश चली आ रही है।

आरोप लगाया कि रंजिश के चलते पट्टीदार ने ही मासूम शिवा की गला घोंटकर हत्या कर शव छिपा दिया। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। एसपी ने बताया कि घटना के बाद से आरोपी फरार है। उसके घर की महिलाओं को हिरासत में लेकर घटना की छानबीन की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- सपा विधायक नाहिद हसन और पूर्व सांसद तबस्सुम हसन पर लगा गैंगस्टर एक्ट, 40 समर्थकों पर हुई कार्रवाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kaushambi strangled two-year-old innocent child
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X