• search
कौशांबी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'मामा बीजेपी विधायक है, हमकों मरवा देंगे', लव मैरिज करने के बाद भांजी ने जारी किया वीडियो

|
Google Oneindia News

कौशांबी, जून 01: बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा का नाम तो आप सभी को याद होगा। जिसने कुछ साल पहले भागकर इंटर कास्ट मैरिज की थी और अपने पिता से जान का खतरा जताते हुए वीडियो वायरल किया था। तो वहीं, अब ऐसा ही एक और माममला कौशांबी जिले से सामने आया है। यहां बीजेपी विधायक लाल बहादुर चौधरी की भांजी ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर बड़ा आरोप लगाया है। युवती ने इस वीडियो में कहा है कि उन्हें अपने विधायक मामा और भाई से जान का खतरा है। साथ ही पुलिस से अपनी और अपने पति की सुरक्षा की गुहार भी लगाई है।

Kaushambi News: After love marriage, niece released video threat to her maternal uncle

क्या है पूरा मामला
यह मामला कौशांबी जिले के इशाकपुर पथराकला गांव का है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, गांव निवासी एक युवती मौजूदा बीजेपी विधायक की सगी भांजी है। बता दें कि युवती गांव के ही गैर बिरादरी के एक युवक काफी दिनों से प्रेम करती है। इस दौरान लड़की की शादी घरवालों ने कहीं तय कर दी और 25 मई को शादी होनी थी, लेकिन उससे पहले लड़की अपने पड़ोसी लड़के के साथ भागकर कानपुर के आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली।

पुलिस ने दोनों को लिया हिरासत में
इधर युवती के इस प्रकार प्रेमी के साथ भाग जाने से खफा परिजन उसकी खोजबीन करने लगे। लड़के के परिजनों ने आरोप लगाया की लड़की के घरवाले सदर विधायक के साथ मिलकर दबाव बनाने लगे। इसको लेकर दहशत में आये युवक के परिजनों ने घर छोड़ दिया। तो वहीं, आर्य समाज मंदिर से शादी रचाकर प्रेमी युगल जब घर लौटा तो स्थानीय पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर थाने में बैठा रखा है।

जान का खतरा जताते हुए प्रेमी युगल ने जारी किया वीडियो
प्रेमी युगल ने अपने जान के खतरा जाहिर करते हुए वीडियो जारी किया है। जिसमें युवती ने अपने विधायक मामा और भाई से आनर किलिंग का खतरा बताया है। वीडियो के जरिए यह कहा है की कभी भी यह लोग हम दोनों की हत्या करा सकते हैं। वीडियो वायरल कर प्रेमी युगल ने पुलिस के अधिकारियों से सुरक्षा की भी गुहार लगाई है। ऐसा कहा जा रहा है कि पीड़ित प्रेमी-प्रेमिका का वायरल वीडियो करारी थाना परिसर में ही बना कर वायरल किया गया है।

ये भी पढ़ें:- लाख की जॉब छोड़कर ताइवानी तरबूज की खेती में जुटा आकिल, आधुनिक खेती से बढ़ाया मुनाफाये भी पढ़ें:- लाख की जॉब छोड़कर ताइवानी तरबूज की खेती में जुटा आकिल, आधुनिक खेती से बढ़ाया मुनाफा

विधायक ने आरोपों से किया इनकार
वहीं, दूसरी तरफ भाजपा से सदर विधायक लाल बहादुर चौधरी ने मामले से खुद को अलग करते हुए बताया कि वायरल वीडियो फर्ज़ी है। इस तरह के किसी प्रकरण की जानकारी उन्हें नहीं है। एएसपी समर बहादुर ने बताया, युवक युवती थाना करारी पुलिस की सुरक्षा में है।

English summary
Kaushambi News: After love marriage, niece released video threat to her maternal uncle
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X