• search
कौशांबी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कौशांबी: विधायक दंपति सहित 11 के खिलाफ धोखाधड़ी कर जमीन बैनामा कराने पर मुकदमा दर्ज, पुलिस छानबीन में जुटी

|
Google Oneindia News

कौशांबी। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में भारतीय जनता पार्टी के सिराथू विधायक शीतला प्रसाद पटेल और उनकी पत्नी सहित 11 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी कर फर्जी तरीके से जमीन का बैनामा कराने का मुकदमा दर्ज किया गया है। बता दें, कोर्ट के आदेश पर सैनी पुलिस ने विधायक, उनकी पत्नी, वादी के भाई सहित 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। हालांकि, विधायक ने खुद पर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति ने विधायक सहित 11 लोगों के खिलाफ तहरीर दी थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। विवेचना के बाद आगे की जो भी कार्रवाई होगी की जाएगी।

fraud case registered against bjp mla sheetla prasad and 10 other in kaushambi

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, सैनी कोतवाली के रामलाल का पुरवा निवासी मोहनलाल ने बताया कि सिराथू विधायक शीतला प्रसाद पटेल ने उसके भाई जगदीश से सांठगांठ कर फर्जी तरीके से अपनी पत्नी उर्मिला दीवय को जमीन का बैनामा करा लिया था। इस खेल में 8 अन्य लोगों ने भी सहयोग किया था।जिसकी जानकारी होने पर उसने तहसील प्रशासन के अलावा पुलिस से भी शिकायत की। आरोप है कि सत्ता पक्ष का विधायक होने की वजह से ना तो विधायक के खिलाफ और ना ही अन्य लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई हुई। आखिरकार उसने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

कोर्ट के आदेश पर सैनी पुलिस ने विधायक, उनकी पत्नी, वादी के भाई सहित 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद हड़कंप मच गया है। विधायक ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है। अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति की तहरीर पर माननीय विधायक सहित 11 लोगों के खिलाफ तहरीर दी थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। विवेचना के बाद आगे की जो भी कार्रवाई होगी की जाएगी।

अर्नब की गिरफ्तारी पर ओम प्रकाश राजभर ने योगी सरकार कसा तंज, ट्वीट कर कही ये बातअर्नब की गिरफ्तारी पर ओम प्रकाश राजभर ने योगी सरकार कसा तंज, ट्वीट कर कही ये बात

English summary
fraud case registered against bjp mla sheetla prasad and 10 other in kaushambi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X