• search
कौशांबी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कौशांबी: तंत्र-मंत्र के चक्कर में पिता-पुत्र की मौत, पत्नी और दो बच्चों की हालत गंभीर

|
Google Oneindia News

कौशांबी। उत्तर प्रदेश के कौशांबी में अंधविश्वास के चलते पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई।एक ही कमरे में पिता-पुत्र की लाश और पत्नी व दो मासूम बच्चे बेहोशी हालात में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस को आता देख तंत्र-मंत्र कर रहा तांत्रिक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतक की पत्नी और दोनों मासूम बच्चों को नजदीकी अस्पातल में भर्ती कराया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

father son lost life due to Black magic in kaushambi

कमरे में तंत्र मंत्र करने का शक

मामला पिपरी कोतवाली क्षेत्र के चायल क़स्बे का है। 32 वर्षीय नौशे कपड़े की सिलाई कर परिवार का पेट भरता था, लेकिन लॉकडाउन के बाद आर्थिक हालत खराब हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक नौशे का साढू बबलू तांत्रिक है। पड़ोसियों को आशंका हैं कि बबलू के कहने पर नौशे ने अपने पूरे परिवार को एक कमरे में कैद कर तांत्रिक बबलू के साथ तंत्र-मंत्र कर रहा था। पड़ोसियों ने कई बार दरवाज़ा खुलवाने की कोशिश की, लेकिन लेकिन अंदर से दरवाजा नहीं खुला। अनहोनी की आशंका पर पड़ोसियों ने इसकी सूचना पिपरी पुलिस को दी।

रजाई में मिले पिता-पुत्र के शव

बाहर लोगों की भीड़ देख बबलू छत के रास्ते भाग निकला। जानकारी होने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर छत के रास्ते अंदर पहुंची तो कमरे का नजारा देख कर सन्न रह गई। पिता नौशे व तीन साल का अरमान रजाई में मृत हालत में पड़े थे, जबकि उसकी पत्नी गुलनाज़ 28 वर्ष, दो बच्चे महरा 3 माह और वाज़िहा 4 वर्ष बेसुध पड़े थे। पुलिस ने बेहोश तीनों लोगों को नजदीकी अस्पातल में भर्ती कराया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन फ़ील्ड यूनिट के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जहरीले सांप पकड़ने में माहिर है यूपी पुलिस का यह दरोगा, खेत में अजगर को कैसे पकड़ा देखिए वीडियोजहरीले सांप पकड़ने में माहिर है यूपी पुलिस का यह दरोगा, खेत में अजगर को कैसे पकड़ा देखिए वीडियो

English summary
father son lost life due to Black magic in kaushambi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X