• search
कौशांबी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी: अस्पताल में डॉक्टर और स्टाफ ने किया गैंगरेप और मर्डर, न्यायिक जांच के बाद डीएम के निर्देश पर पुलिस ने दर्ज किया केस

|
Google Oneindia News

कौशांबी। उत्तर प्रदेश के कौशांबी के मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र में एक प्राइवेट हॉस्पिटल में डॉक्टर और स्टाफ ने युवती से गैंगरेप के बाद उसे मार डाला। मृतका के पिता ने डीएम से शिकायत की थी और न्यायिक जांच की मांग की थी। इस मामले की न्यायिक जांच में डॉक्टर और स्टाफ पर लगाए गए आरोप सही पाए गए हैं। इसके बाद डीएम ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने और मामले में कड़ी कार्रवाई के निर्देश पुलिस को दिए हैं। केस दर्ज होने के बाद अस्पताल में कई स्टाफ नहीं आ रहे हैं। पुलिस का इस मामले लचर रवैया सामने आया है। पीड़िता के पिता को पुलिस कई दिनों तक टरकाती रही और अस्पताल प्रबंधन की बात को सही मानती रही।

Doctor and staff murdered a girl after physical attack in hospital

कोखराज थाना क्षेत्र के एक गांव के निवासी पिता ने 20 साल की बेटी को बुखार होने के बाद इलाज के लिए समदा में न्यू तेजमती अस्पताल में एक महीने पहले भर्ती कराया था। अस्पताल में डॉक्टर और स्टाफ ने युवती से रेप किया। परिजनों को युवती ने इसकी जानकारी दी। परिजनों ने अस्पताल में इसकी शिकायत की लेकिन उनकी नहीं सुनी गई। अस्पताल प्रशासन ने पीड़िता को पागल बताने की कोशिश की और परिजनों से कहा कि युवती मानसिक रूप से बीमार है। अस्पताल में पीड़िता की हालत बिगड़ने से मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों ने पुलिस थाने में जाकर शिकायत की लेकिन कई दिनों तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद पिता ने इस मामले की जांच को लेकर डीएम ऑफिस में 13 अक्टूबर को शिकायती पत्र दिया। इसमें उन्होंने बेटी से गैंगरेप और मर्डर की बात लिखते हुए घटना की जांच की मांग की।

Doctor and staff murdered a girl after physical attack in hospital

घटना की गंभीरता को देखते हुए डीएम ने इस मामले की न्यायिक जांच कराई। एडीएम न्यायिक विश्राम यादव की अध्यक्षता में अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉक्टर छवि जौहरी और जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी विनीता ने जांच में डॉक्टर और स्टाफ पर लगे आरोपों को सही पाया। इसके बाद डीएम के निर्देश पर मंझनपुर पुलिस ने अस्पताल के डॉक्टर और स्टाफ के खिलाफ गैंगरेप और हत्या की धाराओं में केस दर्ज किया है। डीएम अमित कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर जांच के बाद मामले में केस दर्ज कर आगे कार्रवाई के लिए एसपी को निर्देशित किया गया है।

उन्नाव: नर्सिंग होम में काम करने वाली युवती को कार में खींचकर किया रेप, सड़क किनारे फेंककर हुए फरार उन्नाव: नर्सिंग होम में काम करने वाली युवती को कार में खींचकर किया रेप, सड़क किनारे फेंककर हुए फरार

English summary
Doctor and staff murdered a girl after physical attack in hospital
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X