• search
कासगंज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कासगंज में एक ही परिवार के 3 लोगों की गोली मारकर हत्या, अखिलेश ने कहा- प्रदेश की बागडोर बदमाशों के हाथ में

|

कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में बीती रात एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। वारदात के पीछे पु​रानी रंजिश बताई जा रही है। गोली लगने से एक शख्स गंभीर रूप से घायल भी हुआ है, जिसे इलाज के लिए अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है। ट्रिपल मर्डर की सूचना पाकर एसएसपी और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस हत्यारों की तलाश में दबिश दे रही है। एडीजी ने कहा कि पुलिस की पांच टीमें गठित कर दी गई हैं। आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी होगी।

three people of one family shot dead in kasganj

पुरानी रंजिश में ट्रिपल मर्डर

मामला सोरों कोतवाली क्षेत्र के होड़लपुर का है। जानकारी के मुताबिक, यहां कुछ साल पहले हॉरर किलिंग हुई थी। उसी के बाद से दो पक्षों में रंजिश चल रही थी। रविवार को एक पक्ष ने दूसरे पर हमला बोल दिया ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई, इनमें प्रेम सिंह, भूपेंद्र सिंह उर्फ रूद्र और राधा चरन शामिल हैं। जबकि एक अन्य घायल है। घटना की सूचना मिलते ही फोर्स के साथ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। तनावपूर्ण हालात को देखते हुए कई थानों से फोर्स बुलाकर तैनात किया गया है।

अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर किया हमला

इस मामले में समाजवादी पार्टी ने एक बार फिर योगी सरकार को निशाने पर लिया है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, ''कासगंज ज़िले में एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्याओं से प्रदेश दहल गया है। हत्यारों के फरार होने की ख़बर है। उप्र में धारावाहिक आपराधिक घटनाओं को देखकर लगता है कि प्रदेश की बागडोर अब शायद भाजपा सरकार के हाथ से निकलकर बदमाशों के हाथों में चली गई है।''

अखिलेश ने गोंडा में अपहरण पर योगी सरकार को घेरा, कहा- 'अपराधियों ने एनकाउंटर वाली सरकार का ही कर दिया एनकाउंटर'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
three people of one family shot dead in kasganj
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X