• search
कासगंज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सुनसान जगह पर महिला को देखकर करते थे रेप और लूट, पुलिस के जाल में फंस गए

|

कासगंज। यूपी की कासगंज पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का खुलासा किया जो सुनसान जगह पर महिलाओं को अकेला देखकर लूटपाट और सामूहिक दुराचार जैसी वारदात को अंजाम दिया करते थे। सर्विलांस टीम की मदद से सदर पुलिस ने एक अधेड़ सहित दो शातिर इनामी अपराधियों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से महिला से दुराचार के बाद लूटे गए सोने के कुंडल के साथ एक तमंचा, कारतूस के अलावा एक बाइक भी बरामद किया है।

police arrested criminals who looted woman

फिलहाल दोनों को जेल भेजा जा रहा है। आपको बता दें कि चार जुलाई को उस वक्त महिला को स्विफ्ट कार सवार अगवा कर ले गए। जब वह अपने भतीजे के साथ सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव तिलसई कला रिश्तेदारी में जा रही थी। इसी बीच कार में तीन सवारों ने अमरपुर घाट की समीप बाइक सवार युवक की आंखों में मिर्ची स्प्रे झोंककर महिला को तमंचे के बल पर अगवा कर ले गए और एटा क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में ले जाकर पहले दो लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। बाद में उन्होंने महिला के कुंड़ल लूट लिए थे।

police arrested criminals who looted woman

एसपी सुशील घुले ने वारदात को चुनौती मनाते हुए सर्विलांस टीम के साथ कासगंज इंस्पेक्टर दिनेश कुमार दुबे को लगाया था। इसी बीच एटा रोड़ माउंट लिटेरा स्कूल के समीप मुकेश यादव निवासी गोकुलपुर थाना पिलुआ, रामौतार निवासी ग्राम काजी खेड़ा थाना मारहरा जनपद एटा को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी ने बताया कि यह शातिर अपराधी हैं। दोनों ने महिला से दुराचार के बाद लूट की थी। इनका एक साथी एटा पुलिस ने सिफ्ट कार के साथ गिरफ्तार कर लिया है। यह दोनों 25- 25 हजार के इनामी अपराधी थे।

ये भी पढ़ें-बस का इंतजार कर रहा था, पुलिस ने दौड़कर तस्कर को पकड़ा, मिले 8 दुर्लभ जीव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
police arrested criminals who looted woman
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X