• search
कासगंज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गंगास्नान के दौरान बड़ा हादसा, चार लड़कियों समेत पांच डूबे

|

कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में बड़ा हादसा हो गया। यहां सोरों थाना इलाके के लहरा गंगाघाट पर गंगा स्नान करने गए चार लड़कियों समेत एक युवक डूब गए। चीख-पुकार सुनकर मौके पर मौजूद गोताखोर बचाने के लिए पहुंचे लेकिन, किसी का भी पता नहीं लग सका। हादसे की सूचना पर पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे गए है। बचाव अभियान जारी है, लेकिन, अभी तक किसी का कुछ पता नहीं चला है।

Five people drown in Ganges river

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोरों थाना क्षेत्र के कादरवाड़ी गांव से कुछ लोग गंगास्नान के लिए आए थे। लेकिन गंगा के तेज बहाव में ये डूबने लगे तो बचाव के लिए आवाज लगाई। घाट किनारे खड़े 18 वर्षीय युवक हरिओम इन्हें बचाने के लिए गंगा में कूद गया। लेकिन, सभी डूब गए। सूचना पर पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और बचाव अभियान चला रहे है। लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता जा रहा है बचने की संभावनाएं भी कम होती जा रही हैं।

लापता में प्रीती (12) पुत्री पप्पू, पूजा (10) पुत्री रामदुलारे, ममता (11) पुत्री सुरेश, रूपा (12) पुत्री झब्बू हैं। इन बच्चियों को बचाने के प्रयास में हरिओम (18) पुत्र जग्गू भी गंगा के तेज बहाव में डूब गया। इस घटना के बाद मौके पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी डटे हुए हैं। गोताखोर डूबीं लड़कियों और युवक की तलाश कर रहे हैं। हादसे के बाद परिवारों में कोहराम मचा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Five people drown in Ganges river
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X