• search
कासगंज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रेलवे स्टेशन पर खाने में मिली मरी हुई छिपकली, हरकत में आया खाद्य सुरक्षा विभाग

|

कासगंज। कई बार ऐसी खबरें सामने आती हैं जिसमें किसी सरकारी या निजी फूड आउटलेट के खाने में उल्टी सीधी चीजें मिली हों। कभी छिपकली, कभी चूहा तो कभी कॉकरोच। ऐसे में आउटलेट व कंपनी को काफी आलोचना का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही एक मामला यूपी के कासगंज रेलवे स्टेशन पर सामने आया है। यहां स्टेशन के बाहर बने एक होटल में खाना खाने से एक दर्जन रेल यात्री बीमार पड़ गए। घटना का पता चलते ही जीआरपी ने तत्काल एम्बुलेंस बुलाकर सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

खाने में निकली छिपकली

खाने में निकली छिपकली

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना रविवार मध्यरात्रि की है। राधाष्टमी पर्व मनाने के बाद पीलीभीत जिले के पूरनपुर निवासी श्रद्धालु मथुरा से कासगंज फास्ट पैसेंजर ट्रेन से करीब पौने 12 बजे यहां पहुंचे। चूंकि बरेली की गाड़ी का समय सुबह का था। इसलिए सभी लोग खाना खाने के लिए रेलवे जंक्शन के बाहर आ गए। सभी श्रद्धालुओं ने गौतम स्वीट्स की दुकान पर पूड़ी और सब्जी खरीदी। श्रद्धालु दुकान से खाना लेकर प्लेटफार्म पर आ गए और सभी ने एक साथ खाना खाया। तभी खाना खाते समय एक यात्री की सब्जी के दोने में छिपकली निकली। यह देखकर श्रद्धालुओं के होश फाख्ता हो गए।

सब्जी के लिए सैंपल

सब्जी के लिए सैंपल

बता दें कि खाना खाने के कुछ देर बाद ही यात्रियों हालत बिगड़ने लगी। एक के बाद एक सभी उल्टियां करने लगे। यात्रियों की हालत बिगड़ने की सूचना मिलते ही जीआरपी प्रभारी अनुराग यादव ने तत्काल एम्बुलेंस बुलाकर बीमार यात्रियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के बाद पीड़ितों की हालत में सुधार हुआ। सुबह हालत में सुधार होने पर सभी श्रद्धालुओं को छुट्टी दे दी गई। एडीएम के निर्देश पर रात में ही खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने दुकान पर जाकर सब्जी के सैंपल लिए। जिनका प्रयोगशाला में परीक्षण कराया जाएगा।

तहरीर के आधार पर होगी कार्रवाई

तहरीर के आधार पर होगी कार्रवाई

इस मामले में कोतवाली प्रभारी डीके दुबे ने कहा कि पीड़ित यात्रियों की ओर से प्रदीप वर्मा ने अज्ञात दुकानदार के विरुद्ध तहरीर दी है। पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है।

    कासगंज से बरेली जा रही ट्रेन का इंजन हुआ फेल, घंटों बाधित रहा मार्ग

    ये भी पढ़ें:- नोएडा: वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने कार पर मारा डंडा, हार्ट अटैक से युवक की मौत

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Dead lizard found in passengers food
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X