• search
कासगंज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मां ने बेटी को अपनी आंखों से मरते हुए देखा, बाजार जा रही थीं दोनों

|

कासगंज। यूपी के कासगंज के लवकुशनगर में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया। सुबह मां के साथ बाजार जा रही छात्रा के ऊपर अचानक पीपल का पुराना सूखा पेड़ गिरने से किशोरी की दर्दनाक मौत हो गई। घटना को लेकर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। हादसे की शिकार छात्रा शहर के लवकुश नगर निवासी विनोद की 15 वर्षीय पुत्री थी, जोकि एमजी इंटर कॉलेज में कक्षा 9 की छात्रा थी।

daughter died on the spot after peepal tree fell on her

यह पूरी घटना मंगलवार की सुबह आठ बजे कासगंज सदर कोतवाली की है। लवकुशनगर की रहने वाली शिवानी अपनी मां के साथ बाजार जा रही थी। बस स्टैंड की बाउंड्री की दीवार टूट गई थी जोकि लोगों ने उसे आम रास्ता बना लिया था। शिवानी और उसकी मां उस रास्ते से होकर जा रही थी। तभी बस स्टैंड में गिरासू हालत में खड़ा सूखा पीपल का पेड़ शिवानी के ऊपर गिर गया। पेड़ गिरने से छात्रा नीचे दब गई और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

daughter died on the spot after peepal tree fell on her

मदद में जुटे स्थानीय लोगों ने किशोरी को पेड़ से जब तक निकाला तब तक बहुत देर हो चुकी थी। शिवानी की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है। एआरएम राजेश कुमार ने बताया कि न आंधी, न तूफान आया है। पेड़ सूखा था और अचानक से गिर गया जिसके बाद बच्ची की मौत हो गई। सीएम ने दुख व्यक्त करते हुये डीएम कासगंज को छात्रा के परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता के निर्देश दिए हैं। डीएम ने परिजनों को 4 लाख का चेक दिया और हर सम्भव मदद की बात कही है।

ये भी पढ़ें-सांड के उधम से बुजुर्ग पर गिरा टीन, पत्नी पहुंची बचाने फिर दोनों की चली गई जान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
daughter died on the spot after peepal tree fell on her
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X