• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

BJP प्रत्याशी महेश त्रिवेदी की विरोधियों को धमकी, समर्थकों से बोले- 'लाठी-डंडे से मारो, हम सब देख लेंगे'

|
Google Oneindia News

कानपुर, 26 जनवरी: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 10 फरवरी को पहले चरण के लिए मतदान होना है। लेकिन मतदान से पहले नेताओं के विवादित बयान सामने आ रहा हैं। इसी क्रम में कानपुर के बाहुबली विधायक और भाजपा के प्रत्याशी महेश त्रिवेदी का विवादित बयान सामने आया है। जिसमें वो अपने समर्थकों से विरोधियों को लाठी-डंडे और चप्पलों से मारो की बात कह रहे है। बैठक का यह वीडियो महेश त्रिवेदी के फेसबुक पेज से सीधे लाइव प्रसारण भी किया गया है।

UP Election 2022 BJP candidate Mahesh Trivedi controversial statement

विधायक महेश त्रिवेदी ने कानपुर जिले के किदवई नगर विधानसभा क्षेत्र के अपने समर्थकों के साथ एक बैठक की। उन्होंने खुले मंच से कहा कि हम आप लोगों से आवाहन कर रहे हैं कि इस बार जों आताताई लोग हैं, एक तरफा बात करने वाले लोग हैं, जो ताकत का दुर्पयोग करने वाले लोग हैं, उनको लाठी-डंडे और चप्पलों से मारो बस गोली न मारना...और हम सब देखेंगे। किसी का दबाव नहीं होना चाहिए। बिल्कुल स्वतंत्र व्यवस्था में हम सब का संचालन व्यवस्था होनी चाहिए। इस दौरान वहां मौजूद सैकड़ों समर्थकों ने तालियां बजाकर उनकी इस बात का समर्थन भी किया।

इतना ही नहीं महेश त्रिवेदी ने अपने इस मैसेज को समर्थकों के साथ ही जन-जन तक पहुंचाने के लिए अपने ही एक समर्थक से फेसबुक पर लाइव भी करवाया। इससे पहले भी अपने विवादित बयान को लेकर विधायक महेश त्रिवेदी चर्चा में आए थे। ऐसा बताया जा रहा है कि बीते विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के दिग्गज नेता को हराने के लिए विधायक महेश त्रिवेदी ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी। उनके समर्थकों ने पूर्व विधायक अजय कपूर के काफिले को दौड़ा लिया था। वह घर में जान बचाकर घुसे तो उनके घर पर पथराव करा दिया था। इससे महेश त्रिवेदी अपनी विधानसभा में बहुत तेजी से चर्चा में आ गए थे।

ये भी पढ़ें:- कांग्रेस प्रत्याशी Archana Gautam पर दर्ज हुआ मुकदमा, बिना अनुमति के किया था ये कामये भी पढ़ें:- कांग्रेस प्रत्याशी Archana Gautam पर दर्ज हुआ मुकदमा, बिना अनुमति के किया था ये काम

Comments
English summary
UP Election 2022 BJP candidate Mahesh Trivedi controversial statement
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X