• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कानपुर: पुलिस की वर्दी पहन वसूली कर रहे थे तीन युवक, ऐसे पकड़े गए

|
Google Oneindia News

कानपुर, जून 17: फर्जी पुलिस वाले बनकर वसूली कर रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वो कल्याणपुर थाना क्षेत्र में ट्रकों से अवैध वसूली कर रहे थे। पुलिस को देखते ही आरोपी भाग खड़े हुए। हालांकि, पुलिस की डायल 112 के आगे बदमाशों की स्कॉर्पियों तेज न दौड़ सकी। अब पकड़े गए बदमाशों ने स्वरूपनगर पुलिस पूछताछ कर रही है।

Three youths wearing police uniforms were doing recovery caught

स्वरूपनगर थाना पुलिस को बुधवार की रात सूचना मिली की कुछ लोग सफेद रंग की स्कॉर्पियों नंबर यूपी78 सीडी 6325 पर सवार हैं। जो पुलिस की वर्दी पहनकर बिठूर रोड चौराहे पर ट्रक और दुकानदारों से वसूली कर रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस ने कथित पुलिस की वर्दी पहने बदमाशों की घेरा बंदी शुरू कर दी। पुलिस को आता देख स्कॉर्पियों पर सवार होकर भागने लगे।

सूचना वायरलेस पर चली तो पुलिस एक्शन मोड में आ गई। डायल 112 से बदमाशों का पीछा कर रही पुलिस ने स्वरूपनगर में जाकर बदमाशों को दबोच लिया। स्वरूप नगर पुलिस पकड़े गए अभियुक्तों से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में तीनों अभियुक्तों की पहचान दबौची वेस्ट निवासी लोकेंद्र यादव, गगन तिवारी और आयुष अग्निहोत्री के रूप में हुई है। बता दें कि देर रात तक पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ करने में लगी है।

ये भी पढ़ें:- एक मिस्ड कॉल से अलीगढ़ की युवती को हुआ मथुरा के युवक से प्यार, फिर कहानी में यूं आया ट्विस्टये भी पढ़ें:- एक मिस्ड कॉल से अलीगढ़ की युवती को हुआ मथुरा के युवक से प्यार, फिर कहानी में यूं आया ट्विस्ट

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्तों की गाड़ी से पुलिस की टोपी भी बरामद हुई है। जिसे लगाकर एक अभियुक्त गाड़ी चला रहा था। पुलिस की सक्रियता से मिली बदमाशों को पकड़ने में सफलता से पुलिस आयुक्त ने घेराबंदी के इस सफल आपरेशन के लिए टीम के प्रत्येक सदस्य को एक हजार रुपए व प्रशस्ति पत्र से सम्मानित करने की घोषणा की है।

English summary
Three youths wearing police uniforms were doing recovery caught
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X