• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Raj Kundra Case : कौन है कानपुर की हर्षिता श्रीवास्तव, पोर्नोग्राफी और राज कुंद्रा से क्यों जुड़ा नाम?

|
Google Oneindia News

कानपुर, 27 जुलाई: राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कानपुर की रहने वाली हर्षिता श्रीवास्तव का एक बैंक अकाउंट सीज किया है। इस बैंक अकाउंट में करीब ढाई करोड़ रुपए मौजूद हैं। दरअसल, हर्षिता श्रीवास्तव अरविंद कुमार श्रीवास्तव की पत्नी है। अरविंद ही वो शख्स है जो राज कुंद्रा के प्रोडक्शन हाउस में बनी अश्लील फिल्मों का डिस्ट्रीब्यूशन कर रहा था। क्राइम ब्रांच की टीम अरविंद श्रीवास्तव को भी तलाश कर रही है।

राज कुंद्रा के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ा था अरविंद

राज कुंद्रा के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ा था अरविंद

अरविंद कुमार श्रीवास्तव राज कुंद्रा के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ा था। अरविंद अपनी पत्नी हर्षिता श्रीवास्तव और पिता नर्वदा प्रसाद श्रीवास्तव के खातों में रकम भेजता था। मुंबई क्राइम ब्रांच ने अरविंद का खाता भी सीज कर दिया है। इसमें 1.81 करोड़ रुपए थे। सूत्रों के मुताबिक, राज कुंद्रा के पोर्न फिल्मों का बिजनेस 3 व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए ही चलाता था। एचएस नाम के ग्रुप में राज कुंद्रा पैसों के लेनदेन के बारे में चर्चा करता था। बताया जा रहा है कि अरविंद श्रीवास्तव इसी ग्रुप से जुड़ा था।

100 दिन के अंदर करोड़पति बनी हर्षिता श्रीवास्तव

100 दिन के अंदर करोड़पति बनी हर्षिता श्रीवास्तव

अरविंद अपनी पत्नी के बर्रा स्थित पंजाब नेशनल बैंक अकाउंट में पैसा ट्रांसफर करता था। छह साल पहले 2015 में हर्षिता का ये खाता खुला था। बीते दो साल में इस खाते में पैसों का लेनदेन बढ़ गया था। इस खाते में 2 करोड़ 32 लाख 45 हजार 222 रुपए जमा हैं। जांच में सामने आया है कि हर्षिता कोई जॉब या बिजनेस नहीं करती, लेकिन राज कुंद्रा की कंपनी शुरू होने के 100 दिन के अंदर करोड़पति बन गई थी। अरविंद के पिता नर्वदा श्रीवास्तव का खाता कैंट स्थित भारतीय स्टेट बैंक में है, जिसमें 5 लाख 59 हजार 151 रुपए जमा हैं। क्राइम ब्रांच ने इन दोनों खातों को सीज किया है।

कुल 6.50 करोड़ रुपए का संदिग्ध लेनदेन

कुल 6.50 करोड़ रुपए का संदिग्ध लेनदेन

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, अरविंद श्रीवास्तव के जरिए कुल 6.50 करोड़ रुपए का संदिग्ध लेनदेन हुआ है। इसमें से करीब 3 करोड़ रुपए अपने घरवालों को भेजे। पत्नी हर्षिता और पिता के अकाउंट में भेजे गए रुपयों का लिंक तो मिल गया। वहीं, अन्य खातों में भेजी गई रकम की पड़ताल की जा रही है।

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा केस में दर्ज कराया बयान, कहा- 'दर्द सिर्फ शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए है'शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा केस में दर्ज कराया बयान, कहा- 'दर्द सिर्फ शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए है'

English summary
raj kundra case kanpur connection know who is harshita srivastava and arvind srivastava
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X