• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

UP: 'मोदी चाय' नाम से दुकान चलाने वाले बलराम की हत्या, आंख फोड़ी

|
Google Oneindia News

कानपुर, 21 जुलाई: उत्तर प्रदेश के कानपुर में 'मोदी चाय' नाम से चाय की दुकान लगाने वाले एक शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी गई। शख्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रेरित होकर चाय की दुकान खोली थी। बुधवार की सुबह चाय वाले का शव पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि शख्स की ईंटों से कुचलकर हत्या की गई है। उनकी आंख तक फोड़ दी गई। सूचना पर इंस्पेक्टर, सीओ सहित फोर्स मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

modi chai tea seller balram sachan found dead in kanpur

दुकान के बाहर चारपाई पर सोते थे बलराम

मामला कानपुर के घाटमपुर कोतवाली के जहांबाद रोड के पास का है। बुजुर्ग बलराम सचान चाय की दुकान चलाते थे। बलराम ने पीएम नरेंद्र मोदी से प्रेरित होकर अपनी दुकान का नाम 'मोदी चाय' रखा था। वह भाजपा के समर्थक थे और बीजेपी के कार्यक्रमों में गाना भी गाते थे। वह पनी दुकान 'मोदी चाय' के बाहर ही चारपाई पर सोते थे।

वाराणसी की मशहूर डॉक्टर सपना दत्ता की कैंची-हथौड़े से हत्या, देवर बोला- भाभी नपुंसक कहती थी, मार दियावाराणसी की मशहूर डॉक्टर सपना दत्ता की कैंची-हथौड़े से हत्या, देवर बोला- भाभी नपुंसक कहती थी, मार दिया

खून से लथपथ मिला शव, पुलिस कर रही जांच

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को दुकान के पास एक रिसॉर्ट में अखंड रामायण का कार्यक्रम था। बलराम को कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था। कार्यक्रम खत्म होने के बाद वह अपने दुकान के बाहर चारपाई में सो गए। आज सुबह उनका शव पड़ा मिला। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। दुकान पर गांव वालों की भीड़ लग गई गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

English summary
modi chai tea seller balram sachan found dead in kanpur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X