• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

UP बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से मिलवाने का वादा कर लिए 51-51 सौ रुपए, DIG ने दिए जांच के आदेश

|

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है। पीड़ितों ने डीआईजी कार्यालय पहुंच मामले की शिकायत की, जिस पर डीआईजी ने थानाध्यक्ष जूही को मामले की जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया है। पीड़ित लोगों का कहना है कि खुद को हिंदू समन्यवय समिति का अध्यक्ष बताने वाले नरेंद्र मिश्रा ने उनसे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के जन्म दिन के लिए 51-51 सौ रुपए लिए।

man cheated people in the name of up bjp chief swatantra dev singh in kanpur

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष से मिलवाने का किया था वादा

पीड़ितों का कहना है कि नरेंद्र मिश्रा ने उन्हें रुपयों के एवज में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष से व्यक्तिगत रूप से मिलवाने का वादा किया था। बार-बार करने पर भी जब नरेंद्र मिश्रा ने उन्हें बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष से मुलाकात नहीं करवाई तो उन्हें अपने साथ हुई ठगी का अहसास हुआ। इसके बाद उन्होंने डीआईजी से मामले की शिकायत की। डीआईजी ने थानाध्यक्ष जूही को मामले की जांच कर कार्रवाई करने के लिए आदेशित किया है।

बांगरमऊ में युवा और किसान सम्मेलन किया संबोधित

बता दें, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह गुरुवार को उन्नाव के बांगरमऊ में थे। वह युवा और किसान सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। स्वतंत्र देव सिंह ने कहा है, कांग्रेस आतंकियों को नहीं, शंकराचार्य को गिरफ्तार करवाती है। देश में ऐसा पहली बार हुआ है। उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक करने का किसी में दम है तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में है। तीन तलाक खत्म करके उन्होंने मुस्लिम महिलाओं को सम्मान देने का काम किया है।

सहारनपुर: दाढ़ी वाले दरोगा पर कार्रवाई से भड़के देवबंदी उलेमा, एसपी को सस्पेंड करने की मांग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man cheated people in the name of up bjp chief swatantra dev singh in kanpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X