• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कानपुर: महिला सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

|
Google Oneindia News

कानपुर देहात, 25 जुलाई: यूपी के कानपुर देहात के रविवार को एक महिला सिपाही ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला सिपाही का शव किराए के कमरे में फांसी पर लटका मिला। साथी महिला सिपाही ने शव देखा तो मकान मालिक और कोतवाली पुलिस को सूचना दी। एसपी व एएसपी खुद मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

lady constable found dead in kanpur dehat

खिड़की से लटका हुआ मिला शव

मूल रूप से मुजफ्फरनगर की रहने वाली साक्षी बालियान कानपुर देहात जिले में महिला आरक्षी के पद पर तैनात थी। जानकारी के मुताबिक, कुछ समय पहले ही साक्षी की पोस्टिंग मंगलपुर में हुई थी। साक्षी, आरक्षी सलोनी के साथ किराए के कमरे पर रहती थी। सलोनी ने बताया कि रात 11 बजे तक सब ठीक था। इसके बाद वह अपने कमरे में सोने के लिए चली गई थी। जब सुबह उठकर बाहर आई तो साक्षी का शव खिड़की से लटका हुआ था।

नोएडा: बॉल निकालने सीवर टैंक में उतरे दो युवकों की मौत, दो की हालत गंभीरनोएडा: बॉल निकालने सीवर टैंक में उतरे दो युवकों की मौत, दो की हालत गंभीर

पैर जमीन पर होने की वजह से संदिग्ध लग रहा मामला

सलोनी ने बताया कि साक्षी का शव डुपट्टे के सहारे लटका हुआ था और उसके पैर जमीन पर थे, जिसकी वजह से मामला संदिग्ध लग रहा है। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला सिपाही के फोन की जांच की जा रही है। इस मामले में मंगलपुर कोतवाल ने बताया कि के थानेदार ने बताया कि महिला सिपाही के फोन की कॉल डिटेल निकाली जाएगी। इसके बाद ही इस घटना का खुलासा हो सकेगा।

English summary
lady constable found dead in kanpur dehat
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X