• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बंगाल में ममता के 'खेला होबे' की तर्ज पर अब यूपी में लगे होर्डिंग, सपा ने दिया नारा- 'खेला होई'

|
Google Oneindia News

कानपुर, जून 25: पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए 'खेला होबे' का नारा दिया था। जिसके बाद टीएमसी ने पश्चिम बंगाल में अच्छा प्रदर्शन किया। वहीं, अब यूपी के पूर्व सीएम व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी बीजेपी को हराने के लिए ममता बनर्जी जैसी रणनीति बनाई है। दरअसल, यूपी के कानपुर और वाराणसी में दीवारों पर और होर्डिंग्स पर बंगाल की तरह ही नारे लिखे गए हैं।

    UP: Samajwadi Party ने दिया खेला होई का नारा, वाराणसी में दीवारों पर लिखवाया | वनइंडिया हिंदी
    Khela Hoi hordings by Samajwadi Party in Kanpur

    समाजवादी पार्टी ने विधिवत 'खेला होई' नारे की लिखी होर्डिंग शहर में लगवानी शुरू कर दी है। कानपुर के बाद इस नारे ने पूर्वांचल में दस्तक दे दी है। शहर के बड़े चौराहे पर होर्डिंग लगाई गई है, जिसमें लिखा गया कि अब यूपी में 'खेला होई'। होर्डिंग में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की फोटो लगी है। 2022 के विधानसभा चुनाव में अभी काफी समय बचा है लेकिन समाजवादी पार्टी के टिकट पर विधायक रह चुके एक नेता ने इस नारे का उपयोग शुरू कर दिया है।

    कानपुर के सपा अध्यक्ष डॉक्टर इमरान ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि हमने ऐसी होर्डिंग्स पूरे कानपुर शहर में लगवाई है। इसमें लिखा गया है कि अब यूपी में भी खेला होई, क्योंकि प्रदेश में निश्चित ही खेला होने वाला है। उन्होंने कहा, 'बीजेपी ने जिस तरह अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया था, उसे उसका फल बंगाल में मिल गया। उसी तरह अब यूपी की जनता इनके साथ खेल खेलेगी।'

    ये भी पढ़ें:- रिटायर्ड IAS सूर्य प्रताप ने राकेश टिकैत का वीडियो किया ट्वीट, लिखा, 'जो दवाई बंगाल में दी वो...'ये भी पढ़ें:- रिटायर्ड IAS सूर्य प्रताप ने राकेश टिकैत का वीडियो किया ट्वीट, लिखा, 'जो दवाई बंगाल में दी वो...'

    वहीं, वाराणसी उत्तरी सीट से पूर्व विधायक रहे अब्दुल समद अंसारी ने मकबूल आलम इलाके में मकान की दीवारों पर 'खेला होई' का स्लोगन पेंट करा दिया है। पूरा स्लोगन है "उम्मीद की साइकिल-2022 में खेला होई"। इस बारे में सपा के पूर्व विधायक अब्दुल समद बताते हैं कि खेला होबे का नारा पूरे भारत में प्रसिद्ध है और यह बंगाल में प्रमाणित भी हो चुका है।

    English summary
    Khela Hoi hordings by Samajwadi Party in Kanpur
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X