• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अमेरिका में बैठे भाइयों ने कानपुर के घर में चोर को घुसते देख यूपी पुलिस को दी सूचना, हुआ एनकाउंटर

|
Google Oneindia News

कानपुर, 18 जनवरी: खबर उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से है। यहां एक बंद पड़े घर में चोर घुस गए, लेकिन उन्हें क्या पता था कि वो पकड़े जाएंगे। दरअसल, अमेरिका में रह रहे घर के मालिक ने चोरों को घुसते हुए सीसीटीवी कैमरे के जरिए देख लिया। तो तत्काल उन्होंने पुलिस को फोन पर घर में चोर घुसने की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर को चारों तरफ से घेर लिया तो चोरों ने गोलियां चला दी। पुलिस ने फायरिंग की तो एक गोली चोर के पैर में लग गई।

Kanpur: When thieves entered the house, owner in America sent the police

विजय अवस्थी और हरिओम अवस्थी दोनों भाई अमेरिका रहते है और इंजीनियर है। उनका एक मकान कानपुर जिले के श्याम नगर इलाके में है, पिछले काफी समय से बंद पड़ा है। खबर के मुताबिक, दोनों भाइयों ने घर को सुरक्षित रखने के लिए मोशन सेंसर कैमरा लगाए हैं। सोमवार देर रात उनके घर में कुछ चोर घुस गए। लेकिन अमेरिका में उस वक्त दिन था, लिहाज विजय अपने मोबाइल पर कानपुर स्थित घर को देख रहे थे। उसी दौरान उनको घर में चोरी की वारदात करते चोर नजर आ गए।

जिसकी सूचना उन्होंने तुरंत कानपुल पुलिस तक पहुंचाई। सूचना मिलने ही आनन-फानन में डीसीपी पूर्वी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। इस दौरान पुलिस ने घर को घेर लिया। पुलिस फोर्स को देखकर चोरों ने गोलिया चला दी। इस दौरान पुलिस ने जवाब में गोली चलाई जो एक डकैत के पैर पर लगी। घायल चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है वो हमीपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। डीसीपी प्रमोद कुमार का कहना है कि एक बदमाश के पैर में गोली लगी है, जिसे इलाज के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें:- समाजवादी पार्टी की मान्यता रद्द करने वाली PIL पर SC करेगा सुनवाई, जानिए क्या है पूरा मामलाये भी पढ़ें:- समाजवादी पार्टी की मान्यता रद्द करने वाली PIL पर SC करेगा सुनवाई, जानिए क्या है पूरा मामला

विजय की बर्रा और यशोदा नगर में दो बहनें रहती हैं। उन्होंने बताया कि, रात करीब 12:00 बजे भैया का फोन आया था। नेट ऑफ होने की वजह से उन्हें पता नहीं चला जब देखा तो फौरन उनसे बात की, जिस पर पता चला कि घर में चोर घुसे हैं। इसके बाद वह चाबी लेकर श्याम नगर पहुंचीं। पुलिस ने चाबी से घर का ताला खोलकर पूरे घर की तलाशी ली।

Comments
English summary
Kanpur: When thieves entered the house, owner in America sent the police
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X