• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कानपुर: कुएं के अंदर पड़ा था महिला का शव, बंदरों ने लोगों को बार-बार इशारा करके बताया

|
Google Oneindia News

कानपुर, 10 सितंबर: कहा जाता है कि कुछ जानवर इंसानों के अच्छे दोस्त होते हैं, वो खतरे के प्रति अक्सर आगाह भी कर देते हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला है उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में। दरअसल, यहां सूखे कुएं में एक महिला का शव पड़ा हुआ था। शव के बाद में स्थानीय लोगों को उस वक्त पता चला, जब बंदर बार-बार कुएं की तरफ इशारा कर रहे थे।

Kanpur News: monkey discovered body of woman found in a well

स्थानीय निवासी गोपाल सिंह और दिनेश सिंह चौहान के मुताबिक, कुछ बंदरों को बार-बार कुएं पर बैठकर अंदर की तरफ कान लगाकर सुनते। फिर लोगों की तरफ देखने लगते। यही क्रम कई बार हुआ तो स्थानीय लोगों सोचा कि शायद बंदर का बच्चा गिर गया होगा, जिसको लेकर बंदर परेशान हैं। स्थानीय लोगों की मानें तो जब उन्होंने कुएं में झांका तो उनके होश उड़ गए।

दरअसल, कुएं में बंदर का बच्चा नहीं, बल्कि एक महिला का शव पड़ा हुआ था। बताया कि महिला राधा देवी कश्यप का शव सीसामऊ थाना क्षेत्र के हीरामपुर पुरवा गांव के सूखे कुएं में पड़ा हुआ था। जो पास में ही रहती थी। स्थानीय लोगों की मानें तो वो सुबह शौच के लिए निक्ली थी और उसके बाद से लापता थी। शव मिलने की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों की मदद से शव को कुएं से निकाला।

ये भी पढ़ें:- बागपत: पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री डॉ. आत्माराम तोमर की हत्या, गले पर लिपटा हुआ था तौलियाये भी पढ़ें:- बागपत: पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री डॉ. आत्माराम तोमर की हत्या, गले पर लिपटा हुआ था तौलिया

वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला राधा देवी कश्यप का शव कुएं में होने की जानकारी स्थानीय लोगों से मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। कुएं से शव निकाल कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि महिला ने आर्थिक तंगी की वजह से अपनी जान दे दी।

English summary
Kanpur News: monkey discovered body of woman found in a well
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X