• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कानपुर: MBA की छात्रा ने असिस्टेंट प्रोफसर पर लगाया गंभीर आरोप, बोली- 'पढ़ाई के बहाने करते हैं अश्लील बातें'

|
Google Oneindia News

कानपुर, 04 अगस्त: कोरोना महामारी की वजह से स्कूल, कॉलेज बंद है और पढ़ाई ऑनलाइन चल रही है। हालांकि, ऑनलाइन पढ़ाई के दौरान कई चौंकाने वाले मामले भी सामने आए है। तो वहीं, अब ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से सामने आया है। दरअसल, यहां एक एमबीए फर्स्ट इयर की छात्रा ने अपने असिस्टेंट प्रोफेसर पर संगीन आरोप लगाए है। छात्रा का कहना है कि प्रोफेसर पढ़ाई के बहाने मुझे वॉट्सएप कॉल करते है, और अश्लील बातें करते हैं।

kanpur news: mba student accuses assistant professor of doing obscene talk

क्या है पूरा मामला
दरअसल, पीड़ित छात्रा एमबीए फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट है और एचबीटीआई कॉलेज में पढ़ती है। पीड़ित छात्रा ने पुलिस कमिश्नर असीम अरूण के यहां एक शिकायती पत्र दिया है। जिसके आधार पर नवाबगंज पुलिस ने आरोपी असिस्टेंट प्रोफेसर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। छात्रा द्वारा दी गई तहरीर के मुताबिक, एचबीटीआई कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफसर ऑनलाइन पढ़ाई के लिए फोन कर मुझसे गंदी बाते हैं। जब भी अश्लील बातें करते हैं तो वॉट्सएप कॉल करते हैं क्यों कि वॉट्सएप कॉल रेकार्ड नहीं होती है।

जबरन बनाया 'आई लव यू' बोलने का दबाव
प्रोफेसर की इन्ही हरकतों की वजह से छात्रा डिप्रेशन में चली गई। उसने अपने पैरेंट्स और दोस्तों को बताया। इसके बाद छात्रा ने परिजनों के साथ पुलिस कमिश्नर से मिली है। छात्रा ने बताया कि असिस्टेंट प्रोफेसर वॉट्सएप कॉल पर बदतमीजी की सारी हदें पार कर देते थे। वो फिजिक्ल रिलेशनशिप की बातें करने लगते थे। उन्होंने कई बार अकेले मिलने का दबाव भी बनाया था। इसके साथ बीते 14 फरवरी को जबरन आई लव यू बोलने का दबाव भी बनाया था।

ये भी पढ़ें:- कौशांबी: रात में परिवार ने एक साथ खाया खाना, सुबह मासूम सहित तीन लोगों की मौत, दो अस्पताल में भर्तीये भी पढ़ें:- कौशांबी: रात में परिवार ने एक साथ खाया खाना, सुबह मासूम सहित तीन लोगों की मौत, दो अस्पताल में भर्ती

कॉलेज प्रशासन ने नहीं की कोई कार्रवाई
पीड़ित छात्रा ने बताया कि कई बार मैंने इसकी शिकायत कॉलेज प्रर्चाय और कुलपति को ई-मेल भेज कर की। लेकिन कॉलेज प्रशासन द्वारा असिस्टेंट प्रोफेसर पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं हुई। छात्रा ने बताया कि जब पुलिस कमिश्नर से गुहार लगाई तब जाकर इस मामले में कार्रवाई हुई। वहीं, नवाबगंज कार्यवाहक थानाध्यक्ष देवेंद्र संतोष पांडेय के मुताबिक तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है। पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है।

English summary
kanpur news: mba student accuses assistant professor of doing obscene talk
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X