• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बारात लेकर दूसरी लड़की से शादी रचाने जा रहा था दूल्हा, तभी हुई प्रेमिका की एंट्री, बोली- 'किसी और...'

|
Google Oneindia News

कानपुर, जून 13: खबर उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से है, यहां बारात निकलने से पहले दूल्हे के घर उसकी प्रेमिका पहुंच गई। जिसके बाद वहां हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है। दरअसल, 11 जून की शाम दूल्हा सिर पर सेहरा बांधकर बारात लेकर बर्रा के दबौली में दूसरी लड़की से शादी करने के लिए निकलने वाला था। घर पर ढोल-नगाडे़ बज रहे थे। तभी दूल्हे की प्रेमिका ने धमाकेदार एंट्री की।

 Kanpur News: groom refused to marry the girlfriend reached his house

प्रेमिका को देखकर दूल्हे के होश उड़ गए। प्रेमिका ने युवक के घर के बाहर हंगामा शुरू कर दिया और उससे शादी करने पर अड़ गई। प्रेमिका ने उससे कहा कि मैं तुम्हें किसी और का नहीं होने दूंगी। हालांकि, युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को समझा-बुझाकर शांत कराया। युवती ने पुलिस को बताया कि काफी दिनों से उसका युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा है।

क्या है मामला
यह मामला कानपुर जिले के पनकी थाना क्षेत्र स्थित रतनपुर का है। यहां रहने वाले युवक के गजनेर में रहने वाली युवती से प्रेम संबंध थे। दोनों के बीच बीते 4 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका का आरोप है कि 2018 में प्रेमी ने उससे कानपुर देहात के एक मंदिर में शादी की थी। इसके बाद से लगातार मानसिक और शारीरिक शोषण कर रहा था। प्रेमिका जब शादी के लिए दबाव बनाती थी तो परिजनों को मनाने की बात कह कर टाल देता था।

दूल्हे का कॉलर पकड़कर प्रेमिका ने फटकार
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, युवक की दबौली में रहने वाली एक युवती से शादी तय हुई थी। शुक्रवार को युवक की बारात जानी थी, घर पर निकासी की रस्म चल रही थी। युवक दूल्हे की पोशाक में तैयार खड़ा था, तभी दूल्हे की प्रेमिका आ धमकती है और दूल्हे का कॉलर पकड़ कर उसे जमकर फटकार लगाती है। यह नाजारा देखकर वहां पर मौजूद रिश्तेदार और उसके दोस्त हैरान रह जाते हैं।

ये भी पढ़ें:- BJP MLA सुरेंद्र सिंह ने पंडित नेहरू पर दिया विवादित बयान, कहा- ''बुजदिल' थे, वरना आजादी मिलने के बाद...'ये भी पढ़ें:- BJP MLA सुरेंद्र सिंह ने पंडित नेहरू पर दिया विवादित बयान, कहा- ''बुजदिल' थे, वरना आजादी मिलने के बाद...'

तहरीर मिलती है तो दर्ज होगा केस: पनकी थाना प्रभारी
प्रेमिका की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया। इसके बाद पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। वहीं, लड़की पक्ष को जब पूरे प्रकरण की जानकारी हुई तो वो सकते में आ गए। लड़की पक्ष ने भी शादी से इनकार कर दिया है। उधर, पनकी थाना प्रभारी अतुल कुमार सिंह के मुताबिक, प्रेम-प्रसंग का मामला था। लड़की को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। यदि तहरीर मिलती है तो केस दर्ज किया जाएगा। इसके साथ ही यदि दोनों पक्ष शादी के लिए राजी होते हैं तो थाने में अवगत कराएंगे।

English summary
Kanpur News: groom refused to marry the girlfriend reached his house
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X