• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Kanpur से बीजेपी सांसद सत्यदेव पचौरी ने सीएम योगी को लिखा पत्र, जताई अनहोनी की आशंका

|

Kanpur, May 07: कोरोना वायरस संक्रमण का कहर उत्तर प्रदेश में जारी है। तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए कानपुर से बीजेपी सांसद सत्यदेव पचौरी ने प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखा है। पत्र लिखकर बीजेपी सांसद सत्यदेव पचौरी ने अनहोनी की आशंका जताते हुए जिला प्रशासन तथा स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को पहले से ही तैयारी करने के निर्देश देने का आग्रह किया है।

Kanpur News: BJP MP Satyadev Pachauri written the letter to CM Yogi regarding the coronavirus

घर, एंबुलेंस या अस्पतालों में मरीज तोड़ रहे है दम: सत्यदेव पचौरी
मीडिया खबरों के मुताबिक, बीजेपी सांसद सत्यदेव पचौरी ने गुरुवार को प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर जिला प्रशासन तथा स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को कोविड-19 महामारी की तीसरी लहर की आशंका के मद्देनजर पहले से ही तैयारी करने के निर्देश देने का आग्रह किया है। सांसद ने कानपुर जिले में कोविड-19 के मरीजों को ठीक से इलाज न मिलने का जिक्र करते हुए कहा कि रोगियों को समय से उपचार नहीं मिल पा रहा है और वह अपने घर, एंबुलेंस या अस्पतालों के बाहर दम तोड़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- कोविड संक्रमण से एक और बीजेपी विधायक ने गंवा दी जान, दल बहादुर कोरी का हुआ निधनये भी पढ़ें:- कोविड संक्रमण से एक और बीजेपी विधायक ने गंवा दी जान, दल बहादुर कोरी का हुआ निधन

तीसरी लहर से पहले बचाव के पुख्ता इंतजाम करें
कोविड-19 महामारी की पहली लहर के मुकाबले दूसरी लहर में ज्यादा लोगों की मौत हो रही है। पचौरी ने पत्र लिखकर आशंका जताई है कि भारत में कोविड-19 महामारी की तीसरी लहर आ सकती है जो अपेक्षाकृत सबसे घातक होगी। कहा कि सरकार को पहले से ही इसकी तैयारी करनी चाहिए। मेडिकल स्टाफ, पैरामेडिकल स्टाफ, ऑक्सीजन, दवाओं तथा टीकाकरण की समुचित व्यवस्था करनी होगी ताकि कोविड-19 महामारी की तीसरी लहर में लोगों को मुश्किलों का सामना न करना पड़े। सांसद ने मुख्यमंत्री से गुजारिश की है कि वह अधिकारियों के साथ बैठक कर तीसरी लहर से पहले इससे निपटने के पुख्ता इंतजाम करें। उन्होंने कहा कि वह यह महसूस करते हैं कि हर किसी को महामारी के दौरान चिकित्सीय सहायता मिलनी चाहिए।

English summary
Kanpur News: BJP MP Satyadev Pachauri written the letter to CM Yogi regarding the coronavirus
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X