• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कानपुर: मासूम बेटी को पिता ने तेज धूप में सोलर पोल से बांधा, दो घंटे तक रोती-चिल्लाती रही वो

|
Google Oneindia News

कानपुर, मई 30: खबर उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से है। यहां हुए बच्चों के झगड़े में एक बेरहम पिता की क्ररतूत ने सबके होश उड़ा दिए। दरअसल, यहां एक कलयुगी पिता ने अपनी मासूम बेटी को पहले पीटा फिर तपती धूप में सोलर पैनल के खंभे से बांध दिया। मासूम दो घंटे तक कड़ी धूम में तड़पती रही, रोती चिल्लाती रही। लेकिन उसके पिता ने उसे नहीं खोला। इस दौरान किसी ने बच्ची का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और मौके पर पहुंचकर उसके पिता को हिरासत में ले लिया।

Kanpur News: A father punished his innocent daughter with solar poll for 2 hours

ये मामला कानपुर देहात के शिवली कोतवाली क्षेत्र के रंजीतपुर गांव का है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, रंजीतपुर गांव निवासी सतीश उर्फ गुड्डन के एक नौ साल की बेटी और एक छह साल का बेटा है। करीब पांच साल पहले पत्नी की मौत हो गई थी। सतीश ही बच्चों को पालन-पोषण कर रहा है। शनिवार सुबह घर के बाहर कुछ बच्चे एक साथ खेल रहे थे। इस दौरान बच्चों में अपसी झगड़ा होने लगा। इसके बाद 2 बच्चों ने परी की शिकायत उसके पिता सतीश से कर दी। इस पर पिता ने पहले बच्ची की पिटाई करी और उसके बाद बच्ची को तपती धूप में सोलर चार्जिंग के लिए लगे खंबे में बांध दिया।

ये भी पढ़ें:- कोरोना संक्रमित बेटे की मौत पर भाजपा विधायक का आरोप- पुलिस दर्ज नहीं कर रही अस्पताल के खिलाफ केसये भी पढ़ें:- कोरोना संक्रमित बेटे की मौत पर भाजपा विधायक का आरोप- पुलिस दर्ज नहीं कर रही अस्पताल के खिलाफ केस

तपती धूप में बच्ची रोती चिल्लाती रही लेकिन उसके पिता ने उसे नहीं खोला। इस दौरान आसपास के कुछ लोगों ने सतीश से बच्ची को खोलने के लिए कहा लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी। जब सतीश नहीं माना तो गांव के लोगों ने इस पूरे कृत्य का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया ग्रुप में वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस के आला अधिकारियों ने भी मामले का तत्काल संज्ञान लिया और भाऊपुर चौकी प्रभारी को मौके पर भेजा। भाऊपुर चौकी इंचार्ज भागमल ने सतीश को हिरासत में लेकर थाने ले आए। पुलिस का कहना है कि वीडियो के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

English summary
Kanpur News: A father punished his innocent daughter with solar poll for 2 hours
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X