• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कानपुर: GSVM मेडिकल कॉलेज से सामने आया मरीज का बेड से बांधने का वीडियो, अब प्रिंसिपल ने कही ये बात

|
Google Oneindia News

कानपुर, जून 02: कोरोना वायरस महामारी के बीच दिल को झकझोर देने वाली खबर उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से सामने आई है। दरअसल, यहां जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज में एक बुजुर्ग मरीज को अस्पताल के बिस्तर पर बांध कर इलाज करने का वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अस्पताल के बिस्तर पर एक मरीज लेटा हुआ है, जिसके पैर रस्सी से बांधे गए हैं। वहीं, वीडियो सामने आने के बाद अस्पताल पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं।

Kanpur: a man tied with a hospital bed purportedly in GSVM Medical College

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो कानपुर जिले के जीएसवीएम अस्पताल का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, अस्पातल के खाली पड़े वार्ड में एक बेड पर बुजुर्ग मरीज का इलाज चल रहा है। यहां हैरत की बात यह है कि बुजुर्ग का इलाज बेड से बांधकर किया जा रहा है। हालांकि, मरीज जिस बेड पर लेटा हुआ है उसके आसपास के सभी बेड खाली हैं। उनपर कोई भी मरीज नहीं है। यही नहीं, उसका कई दिनों से ऐसे ही इलाज की बात कही जा रही है।

ये भी पढ़ें:- यूपी के गोंडा में सिलेंडर ब्लास्ट में 7 लोगों की मौत, कई लोग जख्मीये भी पढ़ें:- यूपी के गोंडा में सिलेंडर ब्लास्ट में 7 लोगों की मौत, कई लोग जख्मी

हालांकि, इसको बांधने की क्या वजह है इसका अभी तक पता नहीं चल सका है। लेकिन जो तस्वीर अस्पातल से निकलकर सामने आई है वो मानवता के लिहाज से शर्मसार करने वाली है कि एक बीमार पड़े मरीज को इस तरह से कपड़ों की रस्सी बनाकर उसके हाथ और दोनों पैरों को बंधा गया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद अस्पताल की काफी किरकिरी हो रही है। तो वहीं, मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल आरबी कमल ने इस मामले पर सफाई दी है।

प्रिंसिपल आरबी कमल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्होंने अब तक वह वीडियो देखा ही नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि अस्पताल में अगर ऐसा कुछ हुआ है तो वह जांच के आदेश देंगे।

English summary
Kanpur: a man tied with a hospital bed purportedly in GSVM Medical College
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X