• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पत्नी की विदाई ना होने से नाराज था दामाद, ससुराल में पेट्रोल डालकर लगाई आग, 6 झुलसे

|

Kanpur News, कानपुर। खबर उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से है, यहां अपनी ससुराल आए एक सिरफिरे युवक ने घर में आग लगा दी। इस घटना में पत्नी सहित छह लोग गंभीर रूप से झुलस गए। चीख पुकार सुनकर मौके पर लोग पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया है। जिसमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे के पीछे जो वजह निकल कर सामने आई वो काफी हैरान करने वाली है।

Kanpur: A man set fire to his in-laws house, 6 hospitlaised

दरअसल, एक सिरफिरा युवक शुक्रवार सुबह 4 बजे अपनी ससुराल जूही रत्तूपुरवा पहुंचा और पत्नी से साथ चलने की बात कही। जब पत्नी उसके साथ चलने के लिए राजी नहीं हुई तो युवक ने घर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। प्राप्त समाचार के मुताबिक, यह पूरा मामला जूही थाना क्षेत्र स्थित रत्तूपुरवा गांव का है। रत्तूपुरवा निवासी हीरालाल प्राइवेट नौकरी करते है। हीरालाल ने तीन साल पहले अपनी बेटी मनीषा की शादी हरदोई निवासी मुकेश से की थी। मनीषा के चाचा कमलेश उर्फ कल्लू का आरोप है कि मनीषा के गर्भवती होने के बावजूद मुकेश उसे मारता पीटता था।

करीब छह माह पहले उसे मायके ले आये थे, जहां एक माह पहले मनीषा ने बच्चे को जन्म दिया। कमलेश ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब चार बजे मुकेश घर के बाहर आकर शोर मचाने लगा। मुकेश पत्नी को साथ ले जाने का दबाव बना रहा था। जैसे ही वह ऊपर अपने कमरे से निकले तभी उसने कमरे में दरवाजे के नीचे पेट्रोल डालकर लाइटर जला दिया। पेट्रोल की आग धधक उठी।

आग के बीच घर के लोगों ने किसी तरह शोर मचाकर पड़ोसियों को इकट्ठा किया। इस घटना में हीरालाल, उनकी पत्नी शिवकुमारी, बेटी मनीषा, राधा, वंदना, उमा सभी गंभर रूप से झुलस गए है। सभी को उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, मनीषा के मासूम बच्चे को किसी तरह की चोटें नहीं आई है। वहीं, इस घटना के बाद मौके पर एसीएम प्रथम आरपी वर्मा, एसपी साउथ सहित जूही थाने की फोर्स पहुंची। एसपी साउथ दीपक भूकर ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें गठित की गई हैं। जल्द उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- VIDEO: अचानक खूंखार तेंदुआ जब बन गया पालतू बिल्ली, ये झपट्टा वार का नहीं...दुलार काये भी पढ़ें:- VIDEO: अचानक खूंखार तेंदुआ जब बन गया पालतू बिल्ली, ये झपट्टा वार का नहीं...दुलार का

English summary
Kanpur: A man set fire to his in-laws house, 6 hospitlaised
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X