• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हाईटेक भिखारी: दिन में मांगती हैं भीख, आलीशान होटल में रात गुजारता है ये लेडी गैंग

|
Google Oneindia News

कानपुर, 23 जून: उत्तर प्रदेश की कानपुर पुलिस ने महिलाओं के एक ऐसे गिरोह को पकड़ा है, जो दिन में भीख मांगता था और रात में आलीशान होटल में अमीरों की तरह रात गुजारता था। कानपुर के पॉश इलाके में जिस होटल में ये 'भिखारी' रुकते थे, वहां एक कमरे का किराया ही रोजाना दो हजार यानि महीने का 60 हजार रुपए होता है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले पर जांच में जुट गई है। होटल मैनेजर को भी पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है।

high tech lady beggar gang busted in kanpur

होटल में रुकी थीं युवतियां

कानपुर के पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने बताया कि शहर के होटल में पिछले कई दिनों से गुजरात से आई 8 युवतियां रुकी हुई हैं। इनके साथ मासूम बच्चे भी हैं। ये युवतियां अपने गैंग को लेकर रोज एक चौराहे को चिन्हित करती हैं और वहां कार में बैठे लोगों से वसूली करती हैं। वहीं अगर कोई मुंह मांगी रकम देने से इनकार कर देता तो उसके साथ हाथापाई करती हैं और छेड़खानी का आरोप भी लगा देती हैं।

अयोध्या जमीन विवाद पर राम गोपाल यादव बोले- जब राम के भक्त ही राम की गुल्लक चुरा लें तो क्या किया जाएअयोध्या जमीन विवाद पर राम गोपाल यादव बोले- जब राम के भक्त ही राम की गुल्लक चुरा लें तो क्या किया जाए

बच्चों को गोद में लेकर लोगों से पैसे मांगती थीं

पुलिस ने गैंग का खुलासा करते हुए 8 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनके साथ दो मासूम बच्चे भी हैं, जो इनके गैंग में शामिल हैं। ये लोग गुजरात के अहमदाबाद की रहने वाली हैं। गैंग राजस्थान से लेकर अन्य प्रदेशों में भी सक्रिय है। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि इनके गैंग की और सदस्यों की तलाश की जा रही है। बता दें, कानपुर की सड़कों पर गैंग की युवतियां ब्रांडेड जींस और टीशर्ट के साथ बच्चों को गोद में लेकर लोगों से पैसे मांगती थीं, जो पैसे नहीं देता उसके साथ ये लोग मारपीट भी करती थी और छेड़खानी आरोप भी लगा देती थीं।

English summary
high tech lady beggar gang busted in kanpur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X