• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बकरी ने 'बंदर' जैसी शक्ल वाले बच्चे को दिया जन्म, देखने उमड़ी भीड़

|
Google Oneindia News

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक बकरी ने मृत बच्चे को जन्म दिया। मेमने की शक्ल बंदर जैसी दिखने पर लोगों की भीड़ जुट गई। आसपास के इलाकों से भी लोग बकरी के मृत बच्चे की शक्ल देखने के लिए पहुंचने लगे। यही नहीं कुछ लोग मेमने को भगवान हनुमान का अवतार मानकर उसकी पूजा और चढ़ावा चढ़ाने लगे। लोगों ने कहना है कि भगवान का अवतार है। बकरी के मालिक ने कहा कि जल्द ही मृत मेमने को समाधि दे दी जाएगी। बता दें, इस तरह के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं।

Goat gave birth to baby with a monkey appearance in kanpur

बंदर जैसा दिख रहा मेमने का चेहरा

मामला कानपुर जिले के घाटमपुर तहसील क्षेत्र के जहांगीराबाद गांव का है। मंगलवार की सुबह लोग बकरी के मृत मेमने को बजरंगबली का अवतार मानते हुए पूजा अर्चना के साथ ही चढ़ावा चढ़ाने में जुट गए। दरअसल, बकरी के मृत मेमने का चेहरा बंदर के जैसा दिख रहा था। खबर सुनते ही जहांगीराबाद समेत पास पड़ोस में रहने वाले ग्रामीणों की भीड़ लगना शुरू हो गई और देखते ही देखते जयकारे लगना शुरू हो गए।

लोग करने लगे पूजा अर्चना

भगवान की महिमा को मानते हुए धरती पर बजरंगबली के जन्म लिए जाने की बातें होने लगी। इस संबंध में गांव के सीता राम कठेरिया बताते हैं कि उनके यहां पली बकरी ने सुबह पांच बजे बच्चों को जन्म दिया, जिसमें एक बच्चे के चेहरे और शरीर का आकार अन्य बच्चों से बिल्कुल अलग था। भोर का उजाला हुआ तो पाया गया कि विचित्र प्रकार के जन्मे बच्चे ने दम तोड़ दिया है। बकरी के मालिक ने कहा कि जल्द ही मृत मेमने को समाधि दे दी जाएगी। बता दें, इस तरह के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं।

लव जिहाद पर यूपी लॉ कमीशन की रिपोर्ट, पहचान छुपाकर या प्रलोभन देकर धर्म परिवर्तन गैरकानूनी, मिलेगी तीन साल कैद की सजालव जिहाद पर यूपी लॉ कमीशन की रिपोर्ट, पहचान छुपाकर या प्रलोभन देकर धर्म परिवर्तन गैरकानूनी, मिलेगी तीन साल कैद की सजा

English summary
Goat gave birth to baby with a monkey appearance in kanpur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X