• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सुसाइड में ये बातें लिख गंगा में कूदी बीसीए की छात्रा, पीछे से लड़के ने भी लगा दी छलांग

|

कानपुर। छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविधालय से बीसीए कर रही छात्रा ने गंगा में छलांग लगा दी। छात्रा को गंगा में कूदते देख मौके पर मौजूद गोताखोर उसकी तलाश में जुट गए, लेकिन तेज बहाव की वजह अभी तक छात्रा को खोजा नहीं जा सका। बताया जा रहा है कि छात्रा के गंगा में छलांग लगाने के कुछ मिनटों बाद ही एक लड़का भी गंगा में कूद गया, लेकिन पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है।

मां-बाप का हो चुका है देहांत, डिप्रेशन में रहती थी छात्रा

मां-बाप का हो चुका है देहांत, डिप्रेशन में रहती थी छात्रा

बांगरमऊ के हैबतपुर की रहने वाली दीक्षा कटियार कानपुर के मकड़ीखेड़ा में अपने रिश्तेदार के घर रह रही थी। कानपुर आने के बाद दीक्षा ने छत्रपति शाहू जी महाराज विश्वविधालय में बीसीए में दाखिला लिया था। दीक्षा के माता पिता का देहांत हो चुका था, जिसकी वजह से वो डिप्रेशन में रहती थी।

गंगा में लगा दी छलांग

गंगा में लगा दी छलांग

सोमवार को दीक्षा यूनिवर्सिटी जाने की बात कहकर घर से निकली थी, लेकिन वो गंगा बैराज पहुंच गई। दीक्षा कुछ देर गंगा बैराज पर घूमने के बाद अचानक गंगा में छलांग लगा दी। बैराज के किनारे मौजूद गोताखोरों ने जब उसको गंगा में डूबते हुए देखा तो उसकी तलाश के लिए गंगा में कूद पड़े। गोताखोरों ने कई घंटों तक दीक्षा की तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका।

सुसाइड नोट में लिखी ये बातें

सुसाइड नोट में लिखी ये बातें

एसपी संजीव सुमन का कहना है कि दीक्षा के पास एक बैग था, जिसकी तलाशी लेने पर उसमें से सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में साफ शब्दों में लिखा हुआ है, 'मैं किसी पर बोझ नहीं बनना चाहती।' इसको देखकर लगता है कि वो किसी बात को लेकर परेशान थी। गोताखोर उसको तलाश करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन तेज बहाव और ज्यादा पानी होने के कारण परेशानी हो रही है। खबर लिखे जाने तक छात्रा की तलाश जारी रही।

ये भी पढ़ें: गैर मर्दों के साथ सोने का दबाव बनाता था शौहर, इनकार करने पर दिया तीन तलाक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
girl student jumped into ganga river in kanpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X