• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कानपुर: हॉस्टल के कमरे में छात्रा ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में मां-बाप से मांगी माफी

|

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा हॉस्टल में रहती थी। हॉस्टल की वार्डन छात्रा का शव कमरे में पंखे से लटकता देख पुलिस को सूचना को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ शव को उतारकर कब्जे में लिया। पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है। घटना से हॉस्टल की छात्राएं सहमी हुई हैं। वहीं, घर में मातम पसरा है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

girl student hang herself in kanpur

बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा थी इशिता

मामला कानपुर के सिविल लाइन स्थित एमजी हॉस्टल का है। सोमवार की सुबह हॉस्टल की दूसरी मंजिल के कमरे में बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा 20 वर्षीय इशिता मिश्र का शव लटकता मिला। हॉस्टल की वॉर्डन ने मामले की जानकारी पुलिस का दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर शव को बाहर निकाला। इशिता मूलरूप से लखीमपुर खीरी की रहने वाली थी। पिता ब्रजेश मिश्र जनरल मर्चेन्ट कारोबारी हैं। इशिता दयानंद गल्र्स कॉलेज से बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। हॉस्टल के बालिका शिक्षण समिति के सदस्य रजत मिश्रा के मुताबिक, इशिता परमट में ही कहीं किराए के मकान में रहती थी। बीते तीन फरवरी को ही वह हॉस्टल में शिफ्ट हुई थी।

सुसाइड नोट में मां-बाप से मांगी माफी

उन्होंने बताया कि रविवार की रात इशिता ने खाया और फिर अपने पड़ोस के कमरे में रहने वाली छात्रा से बातें करने लगी। इसके आद किसी शुभम नाम के लड़के का फोन आया, जिससे बात करने लगी और बात करते-करते कमरे में चली गई। इसके बाद दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है। जानकारी के मुताबिक, इस सुसाइड नोट में छात्रा ने अपने माता पिता से माफी मांगी है। वहीं, बताया जा रहा है कि छात्रा पढ़ाई को लेकर भी डिप्रेशन में थी। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

उन्नावः लखनऊ-कानपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, तीन युवकों की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
girl student hang herself in kanpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X