• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कानपुर: FB फ्रेंड ने शादी का झांसा देकर किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो

|

कानपुर। यूपी के कानपुर में युवक पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगा है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ रेप और एससीएसटी एक्ट में केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

facebook friend allegedly rapes girl and makes videos in kanpur

मामला कानपुर में चकेरी थानाक्षेत्र का है। छात्रा ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। छात्रा के मुताबिक, कुछ साल पहले इंटर में साथ पढ़ने वाले मंगला विहार निवासी विकास जायसवाल से सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती हुई थी। दोनों में प्रेम संबंध हो गए। आरोप है कि शादी का झांसा देकर विकास ने कई बार उसका रेप किया। इस दौरान विकास ने उसके अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाए। यहीं नहीं जातिसूचक अपशब्द कहकर शादी से इनकार कर दिया।

पीड़िता ने बताया कि परिजनों ने उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी थी। इस पर विकास ने अश्लील फोटोज उन्हें भेजकर शादी तुड़वा दी। आरोप है कि अब वह छात्रा के नाम की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो शेयर कर उसे बदनाम कर रहा है। जब उसने आरोपी के घर जाकर उसके परिजनों से शिकायत की तो उसे धमकी देकर भगा दिया गया। पीड़िता ने पुलिस ने इंसाफ की गुहार लगाई है। चकेरी इंस्पेक्टर रणजीत राय का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

कानपुर: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, फार्च्यूनर और रोडवेज बस की टक्कर में 6 की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
facebook friend allegedly rapes girl and makes videos in kanpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X