• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

होली पर महिला ने रंग लगाने का किया विरोध, दरिंदों ने दंपति को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

|

Kanpur News, कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के महाराजपुर में एक महिला को रंग लगाने का विरोध करना महंगा पड़ गया। दबंगों ने पति-पत्नी की बेरहमी से पीटकर हत्या कर दी। हमले में दो-तीन लोग बुरी तरह जख्मी भी हुए हैं। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने विजय और रीना को मृत घोषित कर दिया।

जबरदस्ती रंग लगाने घर में घुसे दबंग

जबरदस्ती रंग लगाने घर में घुसे दबंग

महाराजपुर के बैजाखेड़ा गांव में 35 वर्षीय विजय, पत्नी रीना, दो बच्चों और अन्य रिश्तेदारों के साथ रहता था। आरोप है कि शुक्रवार को शिवबालक, समर, अमर, विजय, अजय और धर्मेंद्र होली खेलने के लिए विजय के घर पहुंचे। बाहर मौजूद विजय के बाबा रतिराम ने उन्हें अंदर जाने से रोका। लेकिन दबंग युवक रीना को अपनी भौजाई बताकर उसे रंग लगाने की जिद करने लगे। इसका विजय और उसके परिजनों ने विरोध किया और उन्हें भगा दिया।

इलाज के दौरान हुई विजय और रीना की मौत

इलाज के दौरान हुई विजय और रीना की मौत

कुछ देर बाद तकरीबन 10-12 लोग लाठी-डंडों से लैस होकर आए और सभी को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। अचानक हुए इस हमले से गांव में शोर मचा गया। विजय के पिता रतिराम, चाची उषा और पड़ोसी सोनू बचाने दौड़े तो सभी को पीटपीट कर बेदम कर दिया। ग्रामीणों से सूचना मिलने पर पुलिस गांव में पहुंची और उसने सभी पांच घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां विजय और उसकी पत्नी रीना की मौत हो गयी। डाक्टरों ने उषा की हालत भी बेहद नाजुक बतायी है।

घटना के बाद तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

घटना के बाद तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

एसएसपी अंनतदेव तिवारी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि घटना के तीन आरोपियों को देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि फरार आरोपियों को भी जल्दी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

ये भी पढ़ें:-IPL के खिलाड़ी को पड़ोसियों ने लाठी-डंडों से पीटा, हाथ की नस काटी और कहा- खेलकर दिखा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
couple was beaten to death in dispute during holi celebration
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X