• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Kanpur: दोस्त की रशियन पत्नी से रेप करने वाला कर्नल अरेस्ट, कोर्ट में पीड़िता ने बयां की हैवानियत

|

Colonel Arrest in kanpur: कानपुर। खबर उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से है, यहां रशियन महिला के साथ कथित रेप के मामले में आरोपी कर्नल नीरज गहलोक को गिरफ्तार कर लिया है। कर्नल की गिरफ्तारी सीओडी (सेंट्रल आर्डनेंस डिपो) स्थित ऑफिसर्स मेस से हुई है। गिरफ्तारी के बाद भी कर्नल पुलिस के सामने अंग्रेजी में बातकर उन पर रौब गांठता रहा। वहीं, पीड़िता ने भी कोर्ट में अपने साथ हुई बर्बरता भी बयान की।

Colonel Arrest who physical attack friend Russian wife

क्या है पूरा मामला
बीते 10 दिसंबर को कैंट थाना क्षेत्र में कर्नल नीरज गहलोत ने सीओडी मैस में शराब पार्टी रखी थी। इस पार्टी में उसका दोस्त और उसकी रशियन पत्नी भी शामिल हुई थी। पीड़िता का आरोप है कि पार्टी के दौरान कर्नल ने दोनों की ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया था। ड्रिंक पीने के बाद दंपति बेहोश हो गए थे। इसके बाद कर्नल ने अपने दोस्त की पत्नी से रेप की घटना को अंजाम दिया। महिला का आरोप है कि पीड़िता ने विरोध किया तो कर्नल ने मारपीट भी की थी।

पुलिस ने कर्नल को किया गिरफ्तार

पीड़िता का कहना है कि पिटाई से वह बेहोश हो गई थी। जब होश आया तो कर्नल से उसके पति की लड़ाई हो रही थी। तो वहीं, रशियन महिला और उसके पति ने कैंट थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। लेकिन पुलिस जब तक आरोपी कर्नल को पकड़ पाती वो फरार हो गया था। आरोपी कर्नल को पकड़ने के लिए कैंट थाने के एएसपी निखिल ने उसके मोबाइल को सर्विलांस पर लगाकर उसकी खोजबीन करनी शुरू की। तो वहीं, एएसपी की मेहनत रंग लाई और मंगलवार की रात आरोपी कर्नल को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि पीड़ित के साथ 10 दिसंबर को रेप की घटना घटी थी। पुलिस ने उसका मेडिकल 14 दिसंबर को कराया था।

पति के बयान और बेटे द्वारा खींची गईं तस्वीरें अहम
पुलिस के मुताबिक, पीड़िता से रेप मामले में बड़े सबूत मिले हैं। दरअसल, पीड़िता बेहोश थी तब आरोपी को उसके पति ने रंगेहाथ पकड़ा था। इसके अलावा उसके बेटे द्वारा खींची गईं तस्वीरें और वीडियो कर्नल को सजा दिलाने में अहम साबित होंगी।

ये भी पढ़ें:- सेवायोजन पोर्टल के जरिए यूपी में 5 लाख लोगों को मिला रोजगार, गेम चेंजर साबित हुई सीएम योगी की ODOP योजनाये भी पढ़ें:- सेवायोजन पोर्टल के जरिए यूपी में 5 लाख लोगों को मिला रोजगार, गेम चेंजर साबित हुई सीएम योगी की ODOP योजना

English summary
Colonel Arrest who physical attack friend Russian wife
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X