• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कानपुर में बोले सीएम योगी आदित्यनाथ- पहले नीलाम होती थीं यूपी में नौकरियां

|

कानपुर। उत्तर प्रदेश की सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए 3 नवंबर को वोटिंग होगी। वोटिंग की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, पक्ष-विपक्ष एक-दूसरे पर तीखे हमले कर रहा हैं। 27 अक्टूबर को घाटमपुर विधानसभा प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला। सीएम कहा कि पूर्व की सरकारें बंद कमरों से नौकरी की नीलामी किया करती थीं। लेकिन हमारी सरकार बिना किसी भेदभाव के युवाओं को नौकरी दे रही है। कहा कि हमने तीन साल में तीन लाख युवाओं को सरकारी नौकरियां दीं। 20 लाख लोगों को रोजगार दिया।

CM Yogi Adityanath criticized the opposition during Ghatampur Assembly by-election public meeting

बता दें कि, सीएम योगी आदित्यनाथ घाटमपुर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र पासवान के लिए जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। घाटमपुर की जनता को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी में अब एक राजनीतिक परिवार का नहीं बल्कि 24 करोड़ परिवारों का राज है। हमने 24 करोड़ की जनता के लिए ही कार्य करने का संकल्प लिया है। भाजपा ने इस सीट से एक सामान्य कार्यकर्ता को मौका दिया है। यहां विकास का कार्य भाजपा ही कर सकती है। इस दौरान उन्होंने बोलते हुए कहा कि उप्र में अपराध और अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है।

जो वादे किए, वे पूरे किए: सीएम योगी

भाजपा सर्व समाज के लिए काम करती है। हमने जो भी वायदे किए थे, वे पूरे किए जा रहे चाहे वह कश्मीर हो या राम मंदिर। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम सबको कोरोना से मिलकर लड़ना है। वैक्सीन आने तक सतर्क रहें। इसके लिए 'दो गज की दूरी, मॉस्क जरूरी' नारे पर अमल करें। उन्होंने केन्द्र और राज्य सरकारों की उपलब्धियां गिना कर भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे।

ये भी पढ़ें:-राज्यसभा की 10 सीटों के लिए 11 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया, प्रकाश बजाज भी मैदान में

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
CM Yogi Adityanath criticized the opposition during Ghatampur Assembly by-election public meeting
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X