• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कानपुर: प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल में मिली रिया की लाश

|

kanpur news, कानपुर। यूपी के कानपुर के सचेंडी इलाके में स्थित एक इंजीनियरिंग कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल के कमरे में बीटेक की छात्रा रिया होरा (21) ने फांसी लगाकर जान दे दी। छात्रा ने कॉलेज कैंपस में बने गर्ल्स हॉस्टल के रूम नंबर-109 में रहती थी। छात्रा का नाम रिया है जिसने हॉस्टल के कमरे को अंदर से बंद करके नायलॉन की रस्सी का फंदा बनाकर पंखे से लटक गई। पुलिस ने मोबाइल को कब्जे में लेकर खुदकुशी करने की वजह जानने की जांच में जुट गई है।

कमरे का गेट नहीं खोला

कमरे का गेट नहीं खोला

शुक्रवार शाम करीब 4:30 बजे रिया के कमरे से बाजू में रहने वाली दो छात्राएं उसे बुलाने पहुंची। रिया के दरवाजा न खोलने पर छात्राओं ने अनहोनी की आशंका जताते हुए कॉलेज प्रबंधन को सूचना दी। प्रबंधन की सूचना पर थाना पुलिस पहुंची। कमरे की खिड़की का शीशा तोड़कर पुलिस ने हाथ डालकर दरवाजे का लॉक खोला।

पुलिस को बुलाया, शीशा तोड़ा

पुलिस को बुलाया, शीशा तोड़ा

पुलिस ने रिया को फंदे से उतारा। मौके पर पहुंचे डॉक्टर ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। कॉलेज प्रबंधन ने घटना की सूचना फोन कर रिया के परिजनों को सूचना दी। हॉस्टल में रहने वाले छात्र और छात्राओं के बीच दहशत फैल गई। कॉलेज प्रबंधन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन और उसकी सहेलियों से पूछताछ शुरू की। फिलहाल अभी तक कोई वजह सामने नहीं आई है और न ही कोई सुसाइड नोट मिला है।

पंखे से लटकी मिली रिया

पंखे से लटकी मिली रिया

सचेंडी थाना क्षेत्र के हाईवे किनारे स्थित प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग कॉलेज के हॉस्टल में बाहरी छात्र और छात्राएं रहती हैं। इसी हॉस्टल के एक कमरे में तीन रिया समेत तीन छात्राएं रहती थीं। झारखंड के हजारीबाग पूजा मिल मोहिनी निवासी राजीव होरा की 21 वर्षीय बेटी रिया और सीएस तृतीय वर्ष की छात्रा थी।

नहीं मिला कोई सुराग

नहीं मिला कोई सुराग

पुलिस ने कमरे की तलाशी ली और आसपास कमरे में रहने वाली छात्राओं से पूछताछ की। पूछताछ में कोई अहम सुराग हाथ न लगने से अभी तक कोई वजह सामने नहीं आ सकी है। पुलिस ने परिजनों के आने और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट होने के बाद कार्रवाई की बात कही है। वहीं छात्र-छात्राओं ने रिया के काफी हंसमुख और मिलनसार स्वभाव की होने की जानकारी दी, कहा कि वह पढ़ने में तेज थी।

<strong>ये भी पढ़ें- आजम खान पर जया प्रदा का वार, बोलीं- इसके बाद कभी चुनाव लड़ने के काबिल नहीं रहेंगे</strong>ये भी पढ़ें- आजम खान पर जया प्रदा का वार, बोलीं- इसके बाद कभी चुनाव लड़ने के काबिल नहीं रहेंगे

English summary
BTech college girl found hanged inside the hostel room
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X