• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

कानपुर में एक और बड़ा हादसा, ट्रक-टेंपो की टक्कर में 5 लोगों की गई जान

Google Oneindia News

कानपुर, 02 अक्टूबर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में बीती रात एक के बाद एक दो बड़े सड़क हादसों ने दर्जनों लोगों की जान ले ली। पहले ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से कानपुर के घाटमपुर इलाके में 26 से अधिक लोगों की मौत हो गई। उसके बाद एक और बड़ा सड़क हादसा सामने आया है। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। कानपुर के डीएम विशाल जी अय्यर ने बताया कि अहिरवन ब्रिज पर यह हादसा बीती रात हुआ है जिसमे 5 लोगों की मौत हो गई है। जबकि घायलों को इलाज के लिए हैलेट अस्पताल भेज दिया गया है।

Recommended Video

    Kanpur में दर्दनाक सड़क हादसा, दो हादसों में 31 की गई जान, 20 से ज्यादा घायल | वनइंडिया हिंदी | *News
    accident

    रिपोर्ट के अनुसार यह हादसा एक तेज रफ्तार ट्रक और लोडर टेंम्पो के बीच टक्कर के चलते हुआ। चकेरी पुलिस स्टेशन के इंचार्ज शैलेंद्र सिंह ने बताया कि हादसे में 7-8 लोग घायल हुए हैं। वहीं कानपुर के एसपी आउटर टीएन सिंह ने बताया कि जानकारी मिलने के बाद तत्काल मौके पर टीम को भेजा गया। जानकारी के अनुसार जिन पांच लोगों की इस हादसे में मृत्यु हुई है, वह सभी एक ही परिवार के लोग थे। ये लोग बच्चे का मुंडन कराने के लिए लोडर से विंध्याचल जा रहे थे। इसी दौरान मिर्जापुर के रात तकरीबन 2 बजे हादसा हो गया। विंध्याचल जा रहे लोडर को रेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी थी। टक्कर इतनी तेज थी कि लोडर के परखच्चे उड़ गए।

    इसे भी पढ़ें- नवी मुंबई में चार मंजिला बिल्डिंग गिरी, राहत-बचाव कार्य जारीइसे भी पढ़ें- नवी मुंबई में चार मंजिला बिल्डिंग गिरी, राहत-बचाव कार्य जारी

    बता दें कि इससे पहले शनिवार को देर रात बड़े हादसे में 31 लोगों की जान चली गई थी। यह हादसा कानपुर के साढ़ थाना क्षेत्र के कोरथा गांव में हुआ था। जहां पर ट्रैक्टर-ट्रॉल की फतेहपुर में टक्कर हो गई थी। ट्रॉली में श्रद्धालु थे, ये सभी लोग चंडिका देवी मंदिर से वापस लौट रहे थे। इस हादसे के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों से अपील की है कि आप लोग कृपया ट्रॉली का इस्तेमाल कृषि से जुड़े कामों के लिए ही करें, इसका इस्तेमाल लोगों को लादने के लिए कतई ना करें, जीवन अनमोल है।

    Comments
    English summary
    Another Major road accident in Kanpur 5 dead.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X