• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Kanpur: महिला की मौत से भड़के ग्रमीणों ने फूंके तीन डंपर, पुलिस चौकी में की तोड़फोड़

|

Kanpur News, कानपुर। खबर उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से है, यहां मिट्टी से लदे एक डंपर की चपेट में आकर महिला की मौत हो गई। महिला की मौत से आक्रोशित भीड़ ने जमकर बवाल काटा और तीन डंपरों में आग लगा दी। गुस्साई भीड़ ने देखते ही देखते पुलिस चौकी में हंगामा-तोड़फोड़ करने के बाद वहां भी आगजनी की। वहीं, बढ़ते बवाल की सूचना मिलते ही कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई और साथ ही एसपी ग्रामीण बृजेश श्रीवास्तव भी पहुंच गए। उन्होंने नाराज ग्रामीणों को शांत कराते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया और महिला के शव को कब्जे में ले पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

after woman no more in road accident angry villagers burnt 3 dumpers

प्राप्त समाचार के मुताबिक, घटना बिधनू थाना क्षेत्र के कोरियां गांव के पास की है। यहां रेलवे कॉरिडोर के निर्माण के लिए मिट्टी डीएफसी कंपनी के डंपर मिट्टी ले जाने के काम में लगे थे। गुरुवार को मिट्टी खनन के काम में लगी कम्पनी के डंपर ने 45 साल की महिला माया देवी को टक्कर मार दी। जिससे महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। महिला की मौत होने की जानकारी मिलते ही आसपास के गांव के तमाम लोग मौके पर पहुंच गए। आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर तीन डंपरों में आग लगा दी। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कोरियां पुलिस चौकी पहुंच गए और वहां पर भी बवाल करने लगे इस दौरान आक्रोशित भीड़ ने चौकी के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल में आग लगा दी।

सूचना पर एसपी ग्रामीण मौके पर पहुंच और किसी तरह ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया। एसपी ग्रामीण बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि थाना बिधनू के अंतर्गत पड़ने वाली चौकी वाली कोरियां के पास रेलवे कारिडोर कार्य में लगे डंपर की चपेट में आकर एक महिला की मौत हो गई है। जिस डंपर से महिला की मौत हुई है उस चालक के ऊपर कार्रवाई की जा रही है और वही कुछ ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर तीन डंपर में आग लगा दी थी सभी की आग बुझा दी गई है और चौकी में भी तोड़फोड़ करने का प्रयास किया गया है उन सभी ग्रामीणों को चिन्हित किया जा रहा है। जिन्होंने तोड़फोड़ करने का प्रयास किया है।

ये भी पढ़ें:-लॉकडाउन और कोरोना काल में दर्ज हुए मुकदमे होंगे अब वापस, योगी सरकार ने शुरू की तैयारी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
after woman no more in road accident angry villagers burnt 3 dumpers
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X