• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पुलिस ने 13 दिन बाद भी नहीं की कोई कार्रवाई, आरोपियों से तंग आकर गैंगरेप पीड़िता ने की आत्महत्या

|

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस विभाग की लापरवाही से तंग आकर गैंगरेप पीड़िता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आरोप है कि मामला दर्ज होने के 13 दिन बाद भी पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की। आरोपी के घर के लोग पीड़िता पर कमेंट कर रहे थे। इसी बात से परेशान होकर किशोरी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

क्या है मामला

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, घटना रायपुरवा थाना क्षेत्र की है। यहां रहने वाली किशोरी ने 27 जुलाई को मोहल्ले में रहने वाले तीन युवकों और एक महिला पर रेप का मामला दर्ज कराया था। लिखित शिकायत में उसने घर की छत से असलहा लगा उसे उठा ले जाने और घर में बेहोश कर गैंग रेप की बात कही थी। पुलिस ने किशोरी की शिकायत पर मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की। जिसके चलते आरोपियों के परिजन किशोरी पर कमेंट करते थे।

फांसी लगाकर की आत्महत्या

फांसी लगाकर की आत्महत्या

इस बात से परेशान होकर किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। किशोरी की मौत के बाद परिजनों और स्थानीय लोगों में पुलिस के खिलाफ गुस्सा देखने को मिला। उन्होंने उसके शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि किशोरी के लगाए गए आरोप और उसके मेडिकल रिपोर्ट मैच नहीं कर रही थी। वहीं आरोपी घर में ताला डालकर फरार भी हो गए थे। जिसके चलते पुलिस उनकी गिरफ्तारी नहीं कर पाई।

क्या कहा एसएसपी ने

क्या कहा एसएसपी ने

हालांकि एसएसपी अनंत देव ने कहा कि अगर पुलिस कर्मी मामले में लापरवाही बरतने के दोषी पाए गए तो उन पर भी कार्रवाई जरूर होगी। फिलहाल पुलिस गैंगरेप की एफआईआर को दो परिवारों के बीच आपसी विवाद का मामला बता कर घटना को संगीनता को कम करने में जुट गई है।

<strong>ये भी पढ़ें:- IG ने लिफाफा खोला तो मिला 500 रु का चेक, इनाम भेजने वाले ने वजह भी लिखी</strong>ये भी पढ़ें:- IG ने लिफाफा खोला तो मिला 500 रु का चेक, इनाम भेजने वाले ने वजह भी लिखी

English summary
A girl committed extreme step
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X