• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Kanpur: घर में घुसकर महिला की गला रेतकर हत्‍या, पेट में भी चाकू से किए 7 वार

|

Kanpur News:कानपुर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में शुक्रवार की सुबह एक शिक्षक की पत्नी की घर में घुसकर गला रेत कर हत्या (Murder) कर दी गई। महिला का शव कमरे में खून से लथपथ पड़ा मिला। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की। पुलिस ने महिला के शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है।

45 year old Woman murdered in kanpur

दूध लेने के लिए घर से बाहर गया था पति

मामला बिधनू थाना क्षेत्र क है। गोपाल नगर निवासी श्रवण कुमार शुक्ला एक प्राइवेट स्‍कूल में टीचर हैं। वह अपनी पत्नी मधु शुक्ला (45) के साथ रहते थे। श्रवण का बेटा शुभम एयरफोर्स में है और गुजरात में पोस्टेड है। श्रवण कुमार ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार सुबह करीब सात बजे वह दूध लेने घर के पास ही गए थे। करीब आधे घंटे बाद जब वह वापस लौटे तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। उन्‍होंने काफी देर दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। उन्‍हें लगा कि पत्‍नी की गहरी नींद में सो गई है।

कमरे में खून से लथपथ पड़ा मिला पत्‍नी का शव

श्रवण कुमार पड़ोसी की छत से फांदकर कमरे में पहुंचे। उनके पहुंचते ही दो लोग दरवाजा खोलकर बाहर की ओर भागते हुए दिखे। वह शोर मचाते हुए बाहर की ओर भागे, लेकिन दोनों लोग फरार हो गए। इधर, कमरे में पत्नी का खून से लथपथ शव देख वह सन्न रह गए। चीख पुकार सुनने पर आसपास के लोग श्रवण कुमार के घर पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी।

महिला के पेट में छह से सात बार चाकू से वार किए

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। चौकी इंचार्ज शिव प्रकाश ने बताया कि महिला के पेट में छह से सात बार चाकू से वार किए गए हैं। पति और इलाके के लोगों से पूछताछ की जा रही है। जल्‍द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Ghaziabad: अपर जिला जज ने फांसी लगाकर दी जान, आवास में लटका मिला शव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
45 year old Woman murdered in kanpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X