• search
कन्नौज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पानी में मिली अज्ञात युवक की लाश, देखने के लिए गांववालों की भीड़ लग गई

|

kannauj news, कन्नौज। कन्नौज में पानी में तैरते हुए एक अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। थोड़ी ही देर में यह सूचना आग की तरह फैल गई जिससे ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों की सूचना पर सौरिख व तालग्राम की पुलिस पहुंची। काफी देर तक सीमा विवाद को लेकर मामला लटका रहा। बाद में अफसरों के आदेश पर तालग्राम पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

villagers found a body floating in water

कन्नौज के थाना तालग्राम क्षेत्र में सुबह ग्रामीण खेतों की ओर निकले तो उन्हें नगला दिलू के पास ईशन नदी में एक शव पड़ा दिखाई दिया। इसकी जानकारी होने पर लोगों की भीड़ लग गई। दो थाना क्षेत्रों के बीच का मामला होने की वजह से मौके पर थानाध्यक्ष तालग्राम राजा दिनेश सिंह व थानाध्यक्ष सौरिख राजकुमार सिंह पुलिस बल के साथ पहुंच गए। काफी देर तक सौरिख व तालग्राम के बीच कार्रवाई को लेकर मामला रुका रहा।

बाद में थानाध्यक्ष तालग्राम ने सिपाहियों से शव निकलवाने को कहा। गोताखोर की मदद से इसे निकाला गया और पोस्टमॉर्टम को भेजा गया। तलाशी में उसकी जेब से केवल तंबाकू की पुड़िया निकली। इसके अलावा कोई भी कागजात नहीं मिले। ऐसे में शिनाख्त नहीं हो सकी। वहीं मौके पर मौजूद भीड़ भी इसकी पहचान नहीं बता सकी। मृतक के गर्दन व चेहरे पर चोटों के निशान थे। ऐसे में हत्या कर शव नदी में फेंके जाने की बात कही जा रही है। चौकीदार छोटेलाल ने सूचना दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष राजा दिनेश सिंह ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें-'बधाई हो साले साहब, आप मामा बन गए', फिर गुस्साए भाई ने जीजा और बहन को मार दी गोली

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
villagers found a body floating in water
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X