• search
कन्नौज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कन्नौज में बेटियों के सामने पिता को कुल्हाड़ी से काटा, बचाने आई दो बेटियां भी घायल

|

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में पानी भरने को लेकर हुए मामूली विवाद दो पक्षों में खूनी झड़प का मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने कुल्हाड़ी से रनबीर सिंह नाम के शख्स पर हमला बोलकर हत्या कर दी। रनबीर से को बचाने पहुंची पत्नी और दो बेटियों पर भी हमला कर दिया। तीनों घायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा है, जबकि आरोपित वारदात के बाद गांव से फरार हो गए। वहीं, रनबीर सिंह के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

    कन्नौज में बेटियों का सामने पिता को कुल्हाड़ी से काटा, बचाने आई दो बेटियां भी घायल

    man murdered in front of his daughters in kannauj district uttar pradesh

    छिबरामऊ कोतवाली इलाके के चिलमिलैया गांव के रहने वाले रनबीर सिंह की बड़ी पुत्री माधुरी हैंडपम्प पर पानी भरने गई थी। इसे लेकर गांव के ही रहने वाले श्याम लाल उर्फ पतन्ने पुत्र रामदास का विवाद हुआ था, जिसके बाद इस मामले में रनबीर ने पुलिस से शिकायत की थी। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई की थी। इसी रंजिश को लेकर शनिवार को श्यामलाल पुत्र रामदास ने माधुरी को अकेला पाकर उसके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया। जब उसने इस बात का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की। इसके बाद माधुरी पुलिस के पास शिकायत करने चली गई।

    इसी बीच श्यामलाल, उसका भाई देव उर्फ नंदराम और उसका पिता रामदास और चाचा इंद्रेश-बृजेश घर में घुस आए। घर पर माधुरी के पिता और उसकी बहन मंजू मौजूद थीं। आरोपियों ने घर में घुसते ही मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान श्याल लाल उर्फ पतन्ने हाथ में कुल्हाड़ी लेकर हमला कर दिया और रनबीर का कुल्हाड़ी से गला काट दिया। यह देख रनबीर की छोटी बेटी मंजू जब उसे बचाने गई तो उस पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हमले में रनबीर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घायल मंजू और माधुरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी शिव कुमार थाना ने बताया कि श्याम लाल मानसिक रूप से कुछ विक्षिप्त बताया गया है। पुलिस ने मौके पर जाकर एक व्यक्ति की गिरफ्तारी की है। तहरीर के आधार पर मुकदमा भी लिख दिया गया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

    ये भी पढ़ें:- छेड़खानी या स्टंट नहीं था सुदीक्षा भाटी की मौत का कारण, आरोपियों ने बताई यह वजह

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    man murdered in front of his daughters in kannauj district uttar pradesh
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X