• search
कन्नौज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पुलिस की मौजूदगी में महिला ने लगा ली खुद को आग, बचाते-बचाते जल गई सिपाही की वर्दी, पति के हाथ

|

Kannauj news, कन्नौज। यूपी के कन्नौज के एक गांव में उस समय सनसनी फैल गई, जब मामूली विवाद की सूचना पर पहुंची यूपी 100 पुलिस की मौजूदगी में महिला ने खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। आग बुझाने के प्रयास में पति व यूपी 100 पर तैनात होमगार्ड झुलस गए। एक सिपाही की वर्दी जल गई। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

kannauj woman sets herself on fire after fight

कन्नौज के थाना सौरिख क्षेत्र के रौसेन गांव निवासी सुखपाल का पैतृक मकान के बंटवारे को लेकर भाई कृपाल सिंह से काफी समय से विवाद चल रहा है। पैतृक मकान का एक हिस्सा पक्का बना हुआ है, दूसरा हिस्सा खाली है। मकान के बंटवारे के बाद दूसरे हिस्से की कीमत करीब 1 लाख 40 हजार रुपये सुखपाल के अपने भाई कृपाल सिंह को 25 मई तक देने की बात तय हुई थी। वह तय सीमा तक अपने भाई को रुपये नहीं दे सका। इसको लेकर सोमवार सुबह सुखपाल और कृपाल सिंह के बीच कहासुनी होने लगी। मामला तूल तब पकड़ा जब सुखपाल ने यूपी 100 पुलिस को सूचना दे दी। थोड़ी देर में ही यूपी 100 की पीआरवी पहुंच गई। पुलिस को देख सुखपाल की 55 वर्षीय पत्नी रामादेवी घबरा गईं।

रामादेवी ने घर के अंदर से केरोसिन से भरी कट्टी उठा लाईं। पूरा तेल खुद पर उड़ेलकर आग लगा ली। इससे अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। पति सुखपाल, सिपाही अनुज कुमार शर्मा व चालक सुरेंद्र सिंह ने आग बुझाने का प्रयास किया। सिपाही की वर्दी जल गई। चालक सुरेंद्र सिंह यादव व महिला के पति सुखपाल के हाथ झुलस गए। बुरी तरह झुलसी रामा देवी को यूपी 100 पुलिस अपनी ही गाड़ी से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सौरिख ले गई। हालत गंभीर देख यहां से मेडिकल कॉलेज तिर्वा रेफर कर दिया गया। उपचार के दौरान रामादेवी ने वहां दम तोड़ दिया। नादेमऊ चौकी इंचार्ज अवधेश सिंह राठौर ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें- 'बाहुबल से सुल्तानपुर को मुक्त कराना मेरा लक्ष्य, छह महीने बाद दिखाऊंगी अलग तस्वीर'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kannauj woman sets herself on fire after fight
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X