• search
कन्नौज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कन्नौज: श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से तीन लोगों की मौत, गंगा स्नान कर लौट रहे थे सभी

|
Google Oneindia News

कन्नौज, जून 20: खबर उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से है, यहां सौरिख थाना क्षेत्र में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। जबकि 12 से 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Kannauj: Three people died after a tractor trolley of devotees overturned

यह हादसा कन्नौज जिले के सौरिख थाना क्षेत्र में हुआ है। छिबरामऊ एसडीएम ने जानकारी देते हुए बताया कि श्रृंगीरामपुर से गंगा स्नान कर एक ट्रॉली में सवार होकर करीब 15 लोग अपने गांव सौरिख थाने के शेखूपुर लौट रहे थे। सकरावा में दुर्गा भट्ठा के पास ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें दो महिला और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, 12-13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

ये भी पढ़ें:- सुहागरात से ठीक पहले खुली पत्नी की पोल, पति बोला- झूठ बोलकर मेरी....ये भी पढ़ें:- सुहागरात से ठीक पहले खुली पत्नी की पोल, पति बोला- झूठ बोलकर मेरी....

चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। हादसे की जानकारी मिलते ही सौरिख थाना पुलिस और छिबरामऊ एसडीएम मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि, तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

English summary
Kannauj: Three people died after a tractor trolley of devotees overturned
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X